पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कटरीना कैफ शाही शादी का बनेंगी हिस्सा:ब्यूटी स्टार्टअप Nykaa कंपनी के परिवार में है मैरिज

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ रविवार को जोधपुर पहुंची।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ आज जोधपुर पहुंची। वह जोधपुर में शाही शादी में हिस्सा लेंगी। बताया जा रहा है कि जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में ब्यूटी स्टार्टअप Nykaa ‘ कंपनी के परिवार की शादी है। कटरीना इंडिगो की फ्लाइट में मुंबई से जोधपुर पहुंची। रेड सूट में कटरीना ने ब्लैक मास्क लगा रखा था। एयरपोर्ट से सीधे उम्मेद भवन पैलेस गई।

बता दें कि ब्यूटी स्टार्टअप Nykaa की फाउंडर फाल्गुनी नायर देश की सबसे अमीर सेल्फमेड महिला अरबपति हैं। ये कारोबार उन्हें कोई विरासत में नहीं मिली है। इस परिवार की शादी का समारोह शनिवार को मेहरानगढ़ में भी आयोजित हुआ। आज उमेद भवन पैलेस में शादी होगी।

Nykaa की ब्रांड ऐंबैस्डर

कटरीना कैफ नायका की ब्रांड ऐंबैस्डर भी है। पिछले साल कटरीना कैफ को नायका का ब्रांड ऐंबैस्डर बनाया गया था। नायर फैमिली के विवाह समारोह में कटरीना शिरकत करने पहुंचीं।

क्या है नायका

नायका एक ब्यूटी स्टार्टअप है। यह फैशन व ब्यूटी प्रोडक्ट ऑनलाइन सेल करते हैं। 2012 में फाल्गुनी नायर ने इस स्टार्टअप को शुरू किया। अब इसका टर्नऑवर करोड़ों में है। बैंक में काम करने वाली फाल्गुनी ने नायका कंपनी की शुरुआत की थी।

बैंक में काम करते हुए 2012 में फाल्गुनी ने खुद का बिजनेस स्थापित करने फैसला लिया और इसी कड़ी में उन्होंने नायका कंपनी को शुरू किया। 1600 से अधिक लोगों की टीम का नेतृत्व करते हुए फाल्गुनी ने एक ब्यूटी और लाइफस्टाइल रिटेल एम्पायर नायका को बनाया है।

शादी शादी के लिए जोधपुर की पहचान बन गई है। यहां रॉयल वेडिंग्स में सेलेब्रिटीज आते रहे हैं।
शादी शादी के लिए जोधपुर की पहचान बन गई है। यहां रॉयल वेडिंग्स में सेलेब्रिटीज आते रहे हैं।

देश में अपने खुद के लेबल सहित 1500 प्लस ब्रांडों के पोर्टफोलियो के साथ भारत के अग्रणी ब्यूटी रिटेलर के रूप में उभरा है। Nykaa ने पहला फिजिकल स्टोर साल 2014 में शुरू किया था। 31 अगस्त 2021 तक FSN ई-कॉमर्स के पास देशभर के 40 शहरों में 80 फिजिकल स्टोर हैं।

नायका का ब्यूटी और पर्सनल केयर के लिए Nykaa का एक प्राइमरी ऐप है, इसके अलावा Nykaa Fashion भी है, जहां एपेरल, एसेसरीज, फैशल ने जुड़े प्रॉडक्ट्स होते हैं। इसके ऐप्स पर रिटेल स्टोर्स से 4,000 से ज्यादा ब्यूटी, पर्सनल केयर और फैशन ब्रांड्स जुड़े हुए हैं।