पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो पोतियों के साथ की अश्लील हरकत, दादा गिरफ्तार:मां नहाने गई थी, लौटी तो मासूम बोली- दर्द हो रहा है

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बच्चों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। ऐसा ही एक मामला जोधपुर में सामने आया है। यहां पुलिस ने पोतियों से अश्लील हरकत करने वाले एक बुजुर्ग को गिरफ्तार किया है। बच्चियों की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने कार्रवाई की है। मामले की आगे जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार जोधपुर कमिश्नरेट थाना क्षेत्र में मंगलवार को पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस ने बताया कि 4 साल की मासूम के साथ उसके घर पर ही अश्लील हरकत की गई। इस बारे में जब उसने मां को उसके साथ हुई घटना बताई तो पास खड़ी 8 साल की पोती ने भी दादा की पोल खोल दी।

महिला ने ससुराल वालों को यह बात बताई तो मामले को दबाने का दबाव बनाया गया। मामला दर्ज कराने के लिए रवाना हुई तो उसे रोक दिया गया ताकि परिवार की बदनामी न हो।

मामले की जांच कर रही एडीसीपी (महिला उत्पीड़न) निर्मला विश्नोई ने बताया कि महिला के 4 और 8 साल की बेटी है। महिला के काका ससुर (60) का घर पर आना जाना था। मंगलवार 17 मई को भी वह घर पर आया, तब महिला नहाने गई हुई थी। महिला नहाकर आई तो छोटी बच्ची ने प्राइवेट पार्ट में दर्द होना बताया।

बच्ची ने बताया कि दादा ने प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़खानी की है। यह बात पास खड़ी बड़ी बच्ची (8) ने सुनी तो उसने भी कुछ समय पहले अपने साथ दादा की ओर से की गंदी हरकत का खुलासा किया। बड़ी बेटी के साथ दादा ने अश्लील हरकत किस दिन की थी, यह बच्ची नहीं बता पाई। इसके बाद महिला हिम्मत दिखाते हुए अपनी मां (बच्चियों की नानी) के घर पहुंची। यहां से वह मां के साथ थाने गई और मामला दर्ज करवाया।

बड़ी बेटी के साथ भी दादा ने अश्लील हरकत की, लेकिन किस दिन उसने पोती के साथ छेड़छाड़ की, यह बड़ी बेटी बता नहीं पाई।
बड़ी बेटी के साथ भी दादा ने अश्लील हरकत की, लेकिन किस दिन उसने पोती के साथ छेड़छाड़ की, यह बड़ी बेटी बता नहीं पाई।