पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शेखावत ने गहलोत पर साधा निशाना:चिंतन शिविर में ऐसा क्या नव चिंतन हुआ कि युवाओं को कांग्रेस से अलविदा कहना पड़ा

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान युवक कांग्रेस के अध्यक्ष एवं विधायक गणेश घोघरा के विधायक पद से इस्तीफा देने को लेकर गहलोत पर तंज कसा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि नवचिंतन शिविर में ऐसा क्या नवचिंतन हुआ कि होनहार युवाओं ने कांग्रेस को हमेशा कि लिए अलविदा कहने की ठान ली।

कांग्रेस के नवसंकल्प शिविर के बाद गुजरात के हार्दिक पटेल और अब राजस्थान के विधायक गणेश घोघरा के इस्तीफे को लेकर शेखावत ने ट्विट किया है। गहलोत की पार्टी में यूथ परेशान है । सब जानते है विद्रोह की बातें उठती है। सीएम को कुर्सी जाने का खतरा दिखता है। लेकिन इस वजह से अपने ही विधायक और यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को इतना प्रताड़ित कर देना कि वो अपनी सीट से त्यागपत्र देने को विवश हो जाए, यह कैसी राजनीति है?

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि सिंहासन पर बने रहने का कैसा धृतराष्ट्र सरीखा मोह है? गहलोत कहीं किसी को बुखार भी आने पर मेरा नाम रटने लगते हैं. उन्होंने कल भी मेरे खिलाफ बयानबाजी की. हर बात का दोष मुझ पर डालने की बजाय अपने गरेबान में झांकें। उन्होंने ट्वीट में पूछा है कि आप युवा शक्ति का दमन क्यों करना चाहते हैं?

बता दें कि उदयपुर में आयोजित कांग्रेस के नव संकल्प शिविर के तुरंत बाद गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने कांग्रेस छोड़ने का एलान कर दिया। इसके बाद राजस्थान युवक कांग्रेस के अध्यक्ष एवं विधायक गणेश घोघरा ने भी विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है।