पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60690.75-0.11 %
  • NIFTY18054.75-0.32 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

बाप के पास ट्रेलर भिड़े, दोनों ड्राइवर गंभीर:संभवतया एक ट्रेलर के ड्राइवर को झपकी आने से हुआ हादसा, दोनों वाहनों के इंजन व केबिन हुए चकनाचूर

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में एक ट्रेलर का खलासी उछलकर बाहर गिरा, दूसरे में ड्राइवर अकेला ही था। - Money Bhaskar
हादसे में एक ट्रेलर का खलासी उछलकर बाहर गिरा, दूसरे में ड्राइवर अकेला ही था।

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर बाप से करीब 5 किमी दूर फलोदी की तरफ रविवार शाम दो ट्रेलरों की हुई आमने सामने की भिड़त में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में दोनों वाहनों में सवार सभी तीनों व्यक्ति घायल हो गए। एक ट्रेलर बीकानेर व दूसरा फलोदी की तरफ जा रहा था।

भिंड़त इतनी जबरदस्त थी कि एक ट्रेलर में फंसे चालक को निकालने में आधा घंटा लग गया। प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को बीकानेर रैफर कर दिया गया। इनमें दो जनों की हालत नाजुक है। पुलिस के अनुसार शाम करीब साढ़े चार बजे कस्बे से पांच किमी दूर दो ट्रेलर भिड़ गए।

संभवत: हादसा किसी एक ट्रेलर चालक को झपकी आने से हुआ है। भीषण हादसे में दोनों वाहन एक दूसरे में फंस कर चकनाचूर हो गए। सूचना मिलते ही बाप थानाधिकारी देरावरसिंह मय जाप्ता वहां पहुंचे। 108 एंबुलेंस सहित बड़ी संख्या में लोग भी वहां पहुंच गए थे। एक ट्रेलर में चालक व खलासी था, दूसरे में केवल चालक ही था। खलासी तो हादसे के बाद बाहर गिर गया था, लेकिन दोनों चालक फंस गए। पुलिस ने एक चालक को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाल अस्पताल पहुंचा दिया। दूसरे चालक को बाहर निकालने के लिए हाइड्रो बुलानी पड़ी। हाइड्रो से वाहनों को अलग कर उसे बाहर निकाला गया। इसमें करीब आधा घंटा लग गया। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद फूसाराम पुत्र उम्मेदाराम मेघवाल, निवासी कोलूपाबूजी, मनोहरसिंह पुत्र भींवसिंह निवासी देचू व राज कमल निवासी डूंगरगढ़ को बीकानेर रैफर कर दिया गया। दोनों चालक मनोहर सिंह व राजकमल की हालत नाजुक बनी हुई थी।

खबरें और भी हैं...