पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपनी शादी में जमकर नाची बर्खास्त SHO सीमा जाखड़, VIDEO:पुलिस जिसे फरार बता रही, वह आज जोधपुर के मैरिज गार्डन में लेगी फेरे

जोधपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

10 लाख लेकर तस्करों को भगाने वाली बर्खास्त SHO सीमा जाखड़ आज शादी कर रही हैं। वह अपनी शादी के मेहंदी-हल्दी रस्म में जमकर नाची। हाथों में सुर्ख मेहंदी और शादी का जोड़ा पहले वह DJ पर अपने रिश्तेदारों के साथ डांस कर रही है। जोधपुर के मंडोर रोड स्थित मैरिज गार्डन में सुखराम कालीराणा से उसकी शादी हो रही है। उधर, सिरोही के एसपी का कहना है कि उससे जुड़े मामले की तफ्तीश चल रही है। उनके डिप्टी सीमा को फरार बता रहे हैं। फिलहाल भ्रष्टाचार के आरोपों और पुलिस जांच से बेफिक्र पूर्व थानेदार अपनी शादी एंजॉय कर रही हैं।

घर में हर तरफ शादी की धूम है। मेहमानों की चहल-पहल और डीजे पर फिल्मी गाने। सारी तैयारियां हो चुकी हैं। शनिवार की रात लेडीज संगीत में भी सीमा ने अपने परिजनों के साथ मिलकर काफी देर तक डांस किया। उसके परिजनों का कहना है कि जांच में सच सामने आ जाएगा। ऐसे में फिलहाल तो यह वक्त शादी के जश्न का है। ऐसे में हम लोग सीमा की शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। भोपालगढ़ क्षेत्र निवासी सुखराम के साथ वह विवाह बंधन में बंधने जा रही है।

कोई कह रहा जांच हो रही, कोई कह रहा फरार है

पुलिस सेवा से बर्खास्त किए जाने के बाद सिरोही पुलिस को सीमा की तलाश है। सिरोही के स्वरूपगंज थाना अधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित ने बताया कि सभी आरोपी अभी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। डीएसपी मदन सिंह ने भी फरारी की पुष्टि की है। एसपी धर्मेन्द्र सिंह यादव का कहना है कि फिलहाल इस मामले में वे कोई टिप्पणी करना नहीं चाहते। मामले की तफ्तीश जारी है। ऐसे में कुछ बोलना उचित नहीं होगा।

मैरिज हॉल शादी के लिए सजाया गया।
मैरिज हॉल शादी के लिए सजाया गया।

बर्खास्त SHO सीमा जाखड़ शादी से एक दिन पहले फरार:जोधपुर में सजे पंडाल, आज होने हैं फेरे; 10 लाख रुपए लेकर तस्कर को छोड़ा था

सीमा जाखड़ का साथ देने वाले 3 सिपाहियों को भी हटाया गया

10 लाख लेकर तस्करों को भगाने का आरोप, साथ देने वाले 3 सिपाही भी नौकरी से हटाए गए

सोशल मीडिया पर लग्जरी गाड़ियों और बुलेट के साथ फोटो और वीडियो, बोली- मैं निर्दोष

खबरें और भी हैं...