पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60388.02-0.6 %
  • NIFTY17979.5-0.74 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

पुलिस ने पीछा कर दो वाहन चोर पकड़े:केकड़ी से रात को चोरी की बोलेरो, दिन में बेचने के लिए आ गए जोधपुर

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जोधपुर के रातानाडा पुलिस की गिरफ्त में दो वाहन चोर। - Money Bhaskar
जोधपुर के रातानाडा पुलिस की गिरफ्त में दो वाहन चोर।

रातानाडा पुलिस ने पीछा कर चोरी के एक वाहन सहित दो चोरों को पकड़ा है। अजमेर जिले के केकड़ी से एक बोलेरो चोरी कर ये दोनों इसे जोधपुर में बेचने की फिराक में थे। सूचना मिलते ही पुलिस ने इन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो ये भाग निकले। काफी दूरी तक पीछा कर पुलिस ने इन्हें दबोच लिया। इनसे पूछताछ में वाहन चोरी के कई अहम खुलासे होने की उम्मीद है।

रातानाडा थानाधिकारी मूलसिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि किसी स्थान से वाहन चोरी कर दो लोग जोधपुर में इसे बेचने की फिराक में घूम रहे है। इस पर उन्होंने स्वयं इनकी तलाश की। पुलिस को देखते ही दोनों चोर बोलेरो लेकर भाग निकले। पुलिस टीम ने बंबोर टोल नाके तक उनका पीछा किया। वहां पर दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ में पता चला कि एक युवक का नाम भीला पाड़ा करौली निवासी अब्दुल गनी है।

वहीं, दूसरा गाड़ी सवाई माधोपुर निवासी अवकेश मीणा है। अब्दुल गनी के खिलाफ राजस्थान के अलग-अलग जिलों में 7 मुकदमे दर्ज है। जबकि अवकेश मीणा के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज है। पूछताछ में दोनों ने बताया कि कल रात उन्होंने केकड़ी से यह बोलेरो चोरी की और भाग कर जोधपुर चले आए। जोधपुर में इसे बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे थे। पुलिस का मानना है कि दोनों से पूछताछ में वाहन चोरी के बड़े मामले खुलने की उम्मीद है।

खबरें और भी हैं...