पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ज्वैलर के न्यूड फोटो खींच मांगे 30 लाख रुपए:वकील बन जान पहचान बनाई, घर बुला नशे में खींच ली अश्लील फोटो

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जोधपुर के प्रतापनगर इलाके में रहने वाले एक ज्वैलर को एक युवती ने वकील बनकर जानपहचान की। फिर ड्राइविंग लाईसेंस बनाने का ऑफर दिया और बाद में घर बुलाया कर चाय में नशा पिलाया। इस बीच नशे की हालत में उसके साथ न्यूड फोटो खींच कर अब ब्लैकमेल कर रही है। कभी 50 हजार तो कभी 5 लाख। अब 30 लाख की डिमांड ज्वैलर से की जा रही है। पीड़ित ने पुलिस की शरण ली है और केस दर्ज कराया है।

प्रतापनगर सदर पुलिस ने बताया कि एक ज्वैलर की तरफ से दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसकी एक ज्वैलरी शॉप प्रतापनगर क्षेत्र में ही स्थित है। करीब डेढ़ साल पहले उसकी दुकान पर एक युवती आई थी। उसने दुकान में चांदी की पायल की जोड़ी खरीदी। बाद में उसने खुद का परिचय वकील के तौर पर दिया। खुद का आईडी दिखाते हुए कहा कि वह वकील है और ड्राइविंग लाइसेंस आदि का काम भी करती है। तब ज्वैलर ने उसे अपना ड्राइविंग लाईसेंस रिन्यू करवाने की बात की।

इस पर उस युवती ने पहचान बढ़ाते हुए उसके मोबाइल पर कॉलिंग और वॉट्सऐप कालिंग करनी शुरू कर दी। बाद में ड्राइविंग लाइसेंस के लिए कहा। तब पीड़ित ज्वैलर ने उसे अपने ड्राइविंग लाईसेंस की कोपी वॉट्सऐप पर उसे भेज दी। इस पर युवती ने कहा कि फोटो साफ नहीं है और उसे उसके कुड़ी वाले मकान पर आना पड़ेगा। कभी फोटो तो कभी एड्रेस को लेकर वह आनाकानी करती रही। आखिरकार में वह उसके बताए कुड़ी वाले मकान पर चला गया।

जहां पर ऑरीजलन कागजात पर साइन कराए गए। फोटो ली गई। इस बीच युवती ने उसे पीने को चाय दी थी। तब उसे नशा होने लगा। युवती ने कहा कि आपकी तबीयत खराब है इसलिए ऐसा हो रहा है। बाद में वह ज्वैलर के न्यूड फोटो खींचे। कुछ समय बाद युवती ने नशे की हालत में खींचे गए फोटो को दिखाते हुए ब्लैकमेल करने लग गई। वह युवती पीड़ित ज्वैलर की दुकान पर पहुंची और अपनी सहेली के लिए पायल की जोड़ी के साथ पचास हजार रुपयों की डिमांड की। तब ज्वैलर ने मना कर दिया। इस युवती का कुछ रूपए भी दिए गए। मगर बाद में पांच लाख में तक मांगने लगी। अब वह 30 लाख रुपयों की डिमांड करने लगी। इस पर ज्वैलर ने थाने में मामला दर्ज करवाया।अन्यथा फोटो वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकियां दे रही है। पुलिस ने बताया कि घटना में एएसआई गोविंद सिंहै इसकी जांच कर रहे है।