पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रक के कुचलने के बाद तड़पते रहे कॉलेज स्टूडेंट्स; VIDEO:फाइनल ईयर का एग्जाम देने जा रहे थे, एक की मौत

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ओवरटेक के चक्कर में बाइक फिसली और 2 कॉलेज स्टूडेंट्स सामने से आ रही ट्रक की चपेट में आ गए। काफी देर तक दोनों सड़क पर तड़पते रहे। दर्जनों गाड़ियां गुजर गईं, पर किसी ने हॉस्पिटल पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई। कुछ देर बाद पुलिसकर्मी और ऑटो ड्राइवर ने दोनों युवकों को हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां एक की मौत हो गई। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। उधर, घटनास्थल से थोड़ी दूर आगे जाकर ट्रक खड़ा कर ड्राइवर फरार हो गया। मामला जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस रोड का है।

हड़बड़ी ने ले ली जान
गुरुवार सुबह 7 बजे से जय नारायण व्यास यूनिवर्सिटी न्यू कैंपस में एग्जाम था। सुबह करीब 6.44 बजे बीजेएस कॉलोनी निवासी रघुवीर सिंह (21) पुत्र महेन्द्र सिंह बाइक से उम्मेद भवन पैलेस रोड से होकर रातानाड़ा के रोड से अपने सेंटर जा रहा था। साथ में उसका दोस्त रविंद्र (21) भी था। जल्दी सेंटर पहुंचने की हड़बड़ी में उम्मेद भवन रोड पर दूसरी गाड़ियों को ओवरटेक करते वक्त बाइक सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गई। यह पूरी घटना निकट लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

तड़पते युवकों की मदद नहीं की
टक्कर लगने के बाद एक युवक ने खड़े होने का प्रयास किया, लेकिन वह विफल रहा। इस दौरान वहां से कई लोग अपनी कारों को एक तरफ से निकाल कर आगे बढ़ गए। किसी कार ड्राइवर ने सड़क पर तड़प रहे युवकों की मदद नहीं की। बाद में एक पुलिसकर्मी ने उन्हें संभाला। एक ऑटो ड्राइवर सहित अन्य लोग भी मदद को पहुंचे। दोनों घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा गया। वहां इलाज के दौरान रघुवीर की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक जब्त कर ड्राइवर की तलाश शुरू की है।