पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60322.73-0.71 %
  • NIFTY18008.3-0.58 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

फीस जमा करने घर से रुपए लेकर गए थे:वसुंधरा राजे का स्वागत करने आए भाजपा नेता की जेब से 2.10 लाख रुपए निकाले

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वसुंधरा राजे के बिलाड़ा दौरे पर उनके स्वागत में ऐसी भीड़ जुटी थी। इसी भीड़ में भाजपा के पूर्व जिला प्रवक्ता की जेब कट गई। - Money Bhaskar
वसुंधरा राजे के बिलाड़ा दौरे पर उनके स्वागत में ऐसी भीड़ जुटी थी। इसी भीड़ में भाजपा के पूर्व जिला प्रवक्ता की जेब कट गई।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के स्वागत के लिए एक कार्यकर्ता की जेब में रखे 2.10 लाख रुपए से ज्यादा अज्ञात बदमाश ने पार कर लिए। ये रुपए बच्चे की फीस और बिजली फाइल के जमा करवाने थे। थानाधिकारी अचलदान चारण ने बताया कि पोलाराम पुत्र अणदाराम पटेल निवासी नारनाड़ी बोरानाड़ा लूणी ने रिपोर्ट देते हुए बताया कि शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बिलाड़ा आगमन पर कार्यकर्ता होने के नाते स्वागत सत्कार के लिए बिलाड़ा आए थे।

मेरे साथ में पूर्व सरपंच महेंद्रसिंह, कालीदास वैष्णव भी आए थे। मेरी जेब में दो लाख दस हजार आठ सौ रुपए थे। पूर्व सीएम राजे के हैलिपेड पर उतरने के बाद स्वागत करने हैलिपेड पर गए थे। उस वक्त मेरे पास काली पेंट व काला जैकेट पहने एक व्यक्ति मेरे पास में था। संभवतया उसी ने मेरे जेब से रुपए चुराए। रिपोर्टकर्ता पोलाराम ने बताया कि मेरा कार्यक्रम बिलाड़ा आने का नहीं था लेकिन अचानक बिलाड़ा चलने के लिए कॉल आ गया, तब मैं बिलाड़ा आया। बेटे की फीस जमा करवानी थी तथा बिजली फाइल के भी रुपए जमा करवाने थे।

रुपए घर से लेकर आया था। उन्होंने बताया कि मैडम के हैलिपेड पर उतरते ही हम भी हैलिपेड में ही स्वागत के लिए गए। जहां पर भीड़ थी। स्वागत के बाद जेब में देखा तो रुपए गायब थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एसआई गिरधारीलाल को सौंपी है। पीड़ित के बताए हुलिए के आधार पर पुलिस चोर की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...