पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जिला स्तरीय स्कूल गेम्स:देवरोड़ के खिलाड़ियों ने जीते 25 पदक, मेडल पहनाकर किया सम्मानित

पिलानी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्कूल में खिलाड़ियों का सम्मान - Money Bhaskar
स्कूल में खिलाड़ियों का सम्मान

बाकरा और टमकोर में आयोजित जिला स्तरीय स्कूल खेल-कूद प्रतियोगिता में राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल देवरोड़ का शानदार प्रदर्शन रहा। स्कूल के खिलाड़ियों ने प्रतियोगिता की विभिन्न स्पर्धाओं में 9 गोल्ड, 8 सिल्वर और 8 ब्रॉन्ज मेडल जीते है।

ये रहे मेडल विजेता खिलाड़ी

प्रतियोगिता में स्कूल को कुल 25 पदक मिले है। स्कूल के राष्ट्रपति अवॉर्डी खेल प्रशिक्षक जय सिंह धनखड़ ने बताया कि प्रतियोगिता के 19 वर्ष आयु वर्ग में पोल वाल्ट में ललित को गोल्ड और साहिल को सिल्वर मेडल मिला है। ट्रिपल जम्प में प्रशांत को गोल्ड,17 वर्ष आयु वर्ग के 3 किमी दौड़ में सुचिता को गोल्ड, पोल वाल्ट में यश को गोल्ड, 4X400 मी. रिले रेस में केशव, अभिषेक, सचिन, मोहन लाल को गोल्ड, 400 मी. हर्डल में नीतू को गोल्ड मेडल मिला। वहीं हैमर थ्रो में अनुज को सिल्वर, पोल वाल्ट में लोकेश को सिल्वर, 400 मी. हर्डल में अभिषेक को सिल्वर, 110 मी. हर्डल रेस में ललित को सिल्वर, 400 मीटर दौड़ में प्रशांत को सिल्वर, 100 मीटर हर्डल में नीतू को सिल्वर, हाई जम्प में नीतू को सिल्वर मेडल मिला है। वहीं 400 मी. व 800 मी. दौड़ में केशव ने कांस्य पदक, 400 मी. हर्डल में मोहित को कांस्य, हैमर थ्रो में सचिन को कांस्य, 5 किमी वॉक में ओमप्रकाश कोतवाल को कांस्य, 4X400 मी. और 4X100 मी. रिले रेस में देवरोड़ स्कूल की टीम को कांस्य पदक मिला है।​

​​​​​स्कूल में बच्चों को किया सम्मानित

खिलाड़ियों द्वारा पदकों की बरसात करने पर प्रधानाचार्या सीमा दूत, उप प्रधानाचार्य विकास चौधरी, शारीरिक शिक्षक जयसिंह धनखड़ ने खिलाड़ियों का स्कूल पहुंचने पर स्वागत किया। स्कूल में बच्चों को जीते गए पदक पहनाकर मिठाई खिलाई। इस अवसर पर अशोक नेहरा, सुनील शर्मा, सुरेश, सुलोचना, सरोज, सुभिता, गीता समेत स्कूल स्टाफ मौजूद रहा।

खबरें और भी हैं...