पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तेज रफ्तार गाड़ी ने साइकिल को मारी टक्कर:मजदूरी कर घर लौट रहा था अधेड़, सिर में चोट लगने से हुई मौत

चिड़ावा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चिड़ावा में एक तेज रफ्तार गाड़ी ने साइकिल सवार अधेड़ को टक्कर मार दी। हादसे में अधेड़ के सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई। 45 वर्षीय बलबीर मंगलवार देर शाम साइकिल से अपने गांव बख्तावरपुरा जा रहा था, इसी दौरान ये हादसा हो गया।

मामले को लेकर हरचंद ने रिपोर्ट दी है। जिसमें हरचंद ने बताया कि उसका भाई बलबीर मजदूरी करता था और साइकिल से देर शाम नरहड़ से अपने गांव बख्तावरपुरा जा रहा था। इसी दौरान लांबा गोठड़ा में पीछे से आ रही तेज रफ्तार गाड़ी ने साइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे साइकिल पर सवार बलबीर सड़क पर गिरा और उसके सिर में गंभीर चोट लगी।

बेहोशी की हालत में ग्रामीण उसे चिड़ावा अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मर्ग दर्ज कर आज पोस्टमार्टम करवाया। डॉ. विकास बेनीवाल ने पोस्टमार्टम किया। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

बलबीर ही घर में कमाने वाला था। वो प्रतिदिन मजदूरी कर अपने परिवार का पेट पाल रहा था। उसके दो लड़के है। जिसमें बड़ा बेटा पवन चिड़ावा में निजी कॉलेज में बीए फाइनल में अध्ययनरत है। वहीं छोटा बेटा अंकित दसवीं करने के बाद फिलहाल आईटीआई कर रहा है। परिवार की आर्थिक हालत कमजोर है। ऐसे में सरपंच अनिल ने प्रशासन से परिवार को आर्थिक मदद दिलाने की अपील की है।

खबरें और भी हैं...