पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विवाहिता ने फंदा लगाकर किया सुसाइड:शराबी पति की मारपीट से परेशान होकर फंदा लगाया, पीहर पक्ष ने पति पर लगाया आरोप

टोंक7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतका कंचन देवी (फाइल फोटो) - Money Bhaskar
मृतका कंचन देवी (फाइल फोटो)

लांबाहरिसिंह कस्बे में बीती रात को एक महिला ने शराबी पति द्वारा आए दिन मारपीट करने से परेशान होकर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल ले गई। मृतका के पिता ने बुधवार सुबह पुलिस को रिपोर्ट देकर पति पर आए-दिन मारपीट करने के कारण उनकी बेटी के सुसाइड करने का आरोप लगाया है।

लांबाहरिसिंह थाना प्रभारी प्रेमसिंह चूंडावत ने बताया कि पचेवर थाना क्षेत्र के कुराड निवासी गोपाल लाल कुम्हार ने रिपोर्ट दी है कि उसकी बेटी कंचन (27) की करीब 11 साल पहले दिनेश प्रजापत के साथ शादी हुई थी। करीब एक साल से उसका पति शराब पीकर मारपीट करता है। मंगलवार देर शाम को भी उसके साथ मारपीट की और करीब आधा घंटा बाद उसकी मौत की सूचना मिली। थाना प्रभारी ने बताया कि पति के मारपीट करने पर महिला आत्महत्या करने की कहकर कमरे में चली गई। जहां उसने ओढ़नी से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। कुछ देर बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने कमरे में जाकर देखा वह फंदे से झूली हुई मिली।

उधर किसी ने मृतका के पीहर पक्ष को बताया कि उनकी बेटी का पति से झगड़ा हुआ है और वह आत्महत्या करने की कह रही थी। उसके कुछ देर बाद घर में सन्नाटा पसर गया। इस पर परिजनों को शक हुआ तो मृतका के भाई ने मालपुरा थाने में सूचना दी। मृतका के पिता और भाई देर रात लांबाहरिसिंह में बेटी के ससुराल आए। जहां उनकी बेटी मृत मिली। थानाप्रभारी चूंडावत टीम के साथ सुबह करीब 7 बजे मृतका के ससुराल पहुंचे और शव बरामद कर अस्पताल ले गए।

पुलिस को दी रिपोर्ट में पिता ने बताया कि कुछ महीने पहले मृतका के पिता ने घर आकर दामाद को समझाया था कि वह उसकी बेटी के साथ मारपीट नहीं करे। तब उसने आगे से ऐसा नहीं करने की बात कही थी। इसके बाद भी वह आए-दिन मारपीट करने लगा। पिता ने बताया कि उसकी बेटी से आखिरी बार 25 नवंबर को बात हुई थी, उसमें भी उसने मारपीट करने का जिक्र किया था। जानकारी के अनुसार मृतका के एक बेटा (9) और एक बेटी (7) है।

खबरें और भी हैं...