पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तीसरी लहर में पहला वीकेंड कर्फ्यू:जिले में सभी जगह बाजार बंद रहे, गाइडलाइन की अवहेलना करने वालों का पुलिस ने किया चालान

टोंक4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मालपुरा | कोविड एडवाइजरी की अवहेलना करने वालों केखिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की। - Money Bhaskar
मालपुरा | कोविड एडवाइजरी की अवहेलना करने वालों केखिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की।

शहर में रविवार को खुले बाजारों में उमड़ी भीड़ को देखते हुए थाना पुलिस ने कोरोना गाइडलाइन की कड़ाई से पालना कराई गई। पुलिस ने सरकारी गाइडलाइन की अवहेलना करने पर 27 लोगों के चालान काटे। पुलिस की कार्रवाई से वाहन चालकों में हडकंप मचा। बाइक चालक बाजार में खड़े पुलिस जाब्ते को देख जुर्माने से बचने के लिए इधर-उधर भागे। कोरोना गाइडलाइन की पालना कराने के दौरान थानाधिकारी कैलाश कुमार विश्नोई जाब्ते के साथ मौजूद रहे।

थानाधिकारी ने बताया की राज्य सरकार द्वारा जारी की गई कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना करने पर 27 लोगों के चालान किए गए तथा एक बाइक जब्त की गई। पुलिस ने व्यास सर्किल , गांधी पार्क व सुभाष सर्किल व आजाद चौक सहित शहर के आंतरिक इलाके में नाकाबंदी कर सोशल डिस्टेंस की अवहेलना करने वाले 21 लोगों के चालान काटे गए तथा सार्वजनिक स्थान पर थूकने के मामले पांच लोगों का चालान कर जुर्माना वसूल किया इसी प्रकार मास्क नहीं लगाने के संबंध में दो जनों के चालान किए गए।

टोडारायसिंह। कोरोना महामारी के चलते गृह विभाग राजस्थान सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के मद्देनजर टोडारायसिंह में रविवार को जन अनुशासन कर्फ्यू रहा। इससे बाजार में आवश्यक सेवाएं मेडिकल, दूध, फल, सब्जियां एवं अन्य पेरीसेबल आईटम के विक्रय से संबधित दुकानों को छोड़ कर सभी दुकानें बंद रही।

जन अनुशासन कर्फ्यू के चलते बाजार में सन्नाटा पसरा रहा। हालांकि आपातकालीन सेवा से संबधित चिकित्सा सेवा, वैक्सीनेशन कार्य, बस स्टैंड पर आवाजाही जा रही रही। बाजार में पुलिस व होमगार्ड तैनात रहे। सड़कों पर इक्के दुक्के लोग ही नजर आए। प्रशासनिक अधिकारियों ने बाजार में भ्रमण कर कर्फ्यू के दौरान फालतू घूमने वालों को हटाते रहे। उनियारा | कस्बे सहित ग्रामीण क्षेत्र में रविवार को जन अनुशासन कपर्यु रहा। आवश्यक सेवाओं, की दुकानें, खुलीं रहीं। बाजार बंद रहने से लोग घरों में ही रहे। पुलिस द्वारा सख्ती से निपटने व चालान बनाने के बाद भी लापरवाह लोग घूमते नजर आए। प्रभारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि मास्क पहने बिना बाजार में निकले लोगों का पुलिस ने चालान काटा।

खबरें और भी हैं...