पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बदलाव:मालपुरा शहर में बाजार खुले, अब मंगलवार को बंद रहेंगे

टोंक4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मालपुरा। एसडीएम के आदेशानुसार रविवार की जगह मंगलवार को वीकेंड कर्फ्यू में बाजार बंद रहेंगे। एसडीएम ने मंगलवार को  वीकेंड कर्फ्यू के आदेश यहां के दुकानदारों की मांग पर जारी किए। - Money Bhaskar
मालपुरा। एसडीएम के आदेशानुसार रविवार की जगह मंगलवार को वीकेंड कर्फ्यू में बाजार बंद रहेंगे। एसडीएम ने मंगलवार को वीकेंड कर्फ्यू के आदेश यहां के दुकानदारों की मांग पर जारी किए।
  • प्रदेश सरकार के आदेशों से हट कर आवश्यकतानुसार वीकेंड बंद की व्यवस्था में परिवर्तन किया

प्रदेश में रविवार को सरकार की कोरोना गाइडलाइन अंतर्गत वीकेंड कर्फ्यू लागू नहीं हुअा। मालपुरा शहर के बाजार खुले तथा व्यापार कारोबार इत्यादि आम दिनों की तरह किए गए। हालांकि ग्रामीण क्षेत्र में सरकारी गाइडलाइन अनुसार ही रविवार को वीकेंड कर्फ्यू लागू रहा। मालपुरा शहर में अब वीकेंड कर्फ्यू साेमवार रात से बुधवार सुबह 5 बजे तक रखा जाएगा। जिससे शहर का बाजार मंगलवार काे दिनभर बंद रहेगा।

ससे सबंधी आदेश मालपुरा एसडीएम रामकुमार वर्मा द्वारा शहर के दुकानदारों की मांग के आधार पर जारी किए गए थे। उन्हीं आदेशों की पालना में मालपुरा शहर में रविवार को वीकेंड कर्फ्यू नहीं रखा गया। मालपुरा शहर ही संभवत एकमात्र शहर है जहां प्रदेश सरकार के आदेशों से हट कर स्थानीय आवश्यकता के अनुरूप वीकेंड बंद की व्यवस्था में परिवर्तन किया गया। जिससे रविवार को प्रदेश में बंद रखा गया, जबकि मालपुरा शहर खुला रहा ।

खबरें और भी हैं...