पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60967.050.24 %
  • NIFTY18125.40.06 %
  • GOLD(MCX 10 GM)479130.65 %
  • SILVER(MCX 1 KG)654460.63 %

हादसा:मुंशीपुरा चौराहे पर कार-बाइक में भिड़ंत, एक की मौत, दो घायल

टोंकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के पास अजमेर-कोटा बाईपास पर रविवार मध्य रात को मुंशीपुरा चौराहा के पास कार ने बाइक के टक्कर मार दी। चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। रात को आवाजाही नहीं होने से घायल काफी देर तक मौके पर ही तड़पते रहे। बाद में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो युवक घायल हो गए। फिर सूचना पर पहुंची हनुमान नगर थाना पुलिस तीनों को एंबुलेंस से अस्पताल लाई। जहां घायल युवकों का प्राथमिक उपचार किया गया। हालत गंभीर होने से दोनों को कोटा रेफर कर दिया। पुलिस ने कार को घटना स्थल से कुछ दूरी से बरामद कर लिया है।

पुलिस ने सोमवार सुबह मृतक युवक का पोस्टमार्टम करवाकर शव उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।हनुमान नगर थाना प्रभारी मोहम्मद इमरान व हैड कांस्टेबल खेमराज ने बताया कि नंदकिशोर (21) पुत्र अंबालाल कीर, रोहित उर्फ राहुल (22) पुत्र अर्जुन सिंह मीणा व प्रवीण उर्फ पूर्ण (25) पुत्र जयसिंह मीणा रविवार मध्य रात को देवली से अपने गांव अजमेर जिले के सांवर थाना क्षेत्र के नापाकाखेड़ा गांव जा रहे थे। मुंशीपुरा चौराहा के पास बड़े नाले की पुलिया पर अजमेर से कोटा जा रही कार ने बाइक सामने से टक्कर मार दी। इससे तीनों गंभीर घायल हो गए। मध्य रात्रि को वाहनों की आवाजाही कम होने से काफी देर तक तीनों मौके पर ही पड़े रहे। इस दौरान नंदकिशोर के सिर में गंभीर चोट लगने से काफी खून बह गया।

लोगों से सूचना मिलने के बाद करीब 12.30 बजे हनुमान नगर थाना पुलिस घटनास्थल पहुंची। बाद में एंबुलेंस से तीनों को देवली अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने नंदकिशोर को मृत घोषित कर दिया। उसका शव पोस्टमार्टम रूम में रखवा दिया। इस दौरान तीनों युवकों के परिजन भी मौके पहुंचे। वहीं रोहित और प्रवीण की हालात भी गंभीर होने से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया।

खबरें और भी हैं...