पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुरेश कुमार ओला को बनाया सवाई माधोपुर कलेक्टर:राज्य सरकार ने डूंगरपुर से सवाई माधोपुर किया ट्रांसफर, राजेन्द्र किशन को बनाया JCTSLका एमडी

सवाई माधोपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुरेश कुमार ओला को डूंगरपुर से सवाई माधोपुर ट्रांसफर किया है।

राज्य सरकार की ओर से रविवार देर शाम 52 आईएएस की तबादला सूची जारी की गई, जिसमें सवाई माधोपुर के जिला कलेक्टर का भी तबादला किया गया है। कार्मिक विभाग की ओर से जारी की गई तबादला सूची में सुरेश कुमार ओला को सवाई माधोपुर कलेक्टर पद पर लगाया गया है। सुरेश कुमार ओला वर्तमान में डूंगरपुर कलेक्टर के पद पर कार्यरत है। सुरेश कुमार ओला 2014 के बैच के आईएएस अधिकारी है। निवर्तमान कलेक्टर राजेन्द्र किशन को प्रबन्ध निदेशक जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेस लिमिटेड के पद पर लगाया गया है।

सवाई माधोपुर के नए कलेक्टर सुरेश कुमार ओला मूलतः सीकर जिले के रहने वाले हैं। इनकी जिला कलेक्टर के रूप में यह दूसरी पोस्टिंग है। इससे पहले उन्होंने डूंगरपुर कलेक्टर के रूप में करीब डेढ़ साल तक काम किया है। ओला जोधपुर दक्षिण नगर निगम के कमीश्नर रहे चुके है। ट्रेनिंग के दौरान माउंट आबू और पाली के बाली में एसडीएम भी रह चुके हैं। ट्रेनिंग के दौरान एडीएम उदयपुर के पद पर भी रह चुके हैं। इसके अलावा नई दिल्ली में जल संसाधन व गंगा नदी विकास मंत्रालय में अतिरिक्त सचिव पद पर भी रह चुके हैं।