पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • The Mumbai Control Room Of The Bank Informed The Police On Tampering With The ATM, The Miscreant Absconded After Seeing The Police Coming.

नकाबपोश बदमाशों ने किया एटीएम लूट का प्रयास:एटीएम से छेड़छाड़ पर बैंक के मुंबई कंट्रोल रूम ने पुलिस को दी सूचना, बदमाश फरार

जयपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी में कैद बदमाश। - Money Bhaskar
सीसीटीवी में कैद बदमाश।

राजधानी के झोटवाड़ा थाना इलाके में देर रात चोरों ने एटीएम मशीन को लूटने का प्रयास किया। बैंक के कंट्रोल रूम और पुलिस की तत्परता से एटीएम लुटने से बच गया। झोटवाड़ा थानाधिकारी घनश्याम सिंह ने बताया कि देर रात करीब 11:30 बजे की घटना है। यहां निवारू रोड पर स्थित यूनियन बैंक और आंध्रा बैंक के एटीएम को बदमाशों ने तोड़ने का प्रयास किया। हालांकि समय पर पुलिस के पहुंचने से बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके।

एटीएम से छेड़छाड़ होते ही बैंक में अलार्म बजा और उसके बाद बैंक के मुंबई कंट्रोल रूम के पास सूचना गई। मुंबई कंट्रोल रुम ने तुरंत ही झोटवाड़ा थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद झोटवाड़ा थाना पुलिस की पीसीआर और झोटवाड़ा थानाधिकारी घनश्याम सिंह तुरंत मौके पर पहुंचे। अचानक पुलिस को आता देख कर बदमाश कोहरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए।

घनश्याम सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी में बैंक के अधिकारियों ने एटीएम में करीब 6 लाख रुपए होने की जानकारी दी है जो पुलिस और बैंक कंट्रोल रुम की तत्परता से लुटने से बच गए। वहीं, पुलिस को एटीएम और आस पास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज मिली है। एटीएम पर मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

झोटवाड़ा थानाधिकारी घनश्याम सिंह ने बताया कि एटीएम से मिले सीसीटीवी फुटेज के में दो बदमाश दिखाई दे रहे हैं। एक बदमाश ने हैल्मेट पहन रखा है और दूसरे ने चेहरे को नकाब से ढक रखा है। पुलिस को आस पास के इलाके में मिले सीसीटीवी फुटेज में दोनों बदमाश स्कूटी पर जाते हुए मिले हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...