पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महिला संगीत पर 2 करोड़ की डायमंड ज्वैलरी चोरी:फाइव स्टार होटल में हीरा कारोबारी की बेटी की शादी में परिवार संग आया था आरोपी

जयपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ के एक हीरा कारोबारी की बेटी की शादी में आए शख्स ने 2 करोड़ की डायमंड ज्वैलरी चुरा ली। मामला जयपुर के एक फाइव स्टार होटल में गुरुवार का है। वारदात के वक्त महिला संगीत चल रहा था। सीसीटीवी फुटेज से सामने आया है कि आरोपी 2 दिन से परिवार के साथ ही था और मौके का फायदा उठाकर वारदात को अंंजाम देने के बाद फरार हो गया। मामले की जांच की जा रही है।

95 हजार रुपए भी चुराए, परिवार के साथ रहने का उठाया फायदा
दरअसल, गुरुवार रात जयपुर के होटल क्लार्क आमेर के कमरे से 2 करोड़ रुपए की डायमंड ज्वैलरी चोरी हो गई है। पुलिस को शुक्रवार को इसकी जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाले। उसमें यह पता चला कि जिसने ज्वैलरी चुराई वह आरोपी 2 दिन से परिवार के साथ ही रह रहा था। इस बात का फायदा उठाकर वह डायमंड ज्वेलरी और 95 हजार रुपए चोरी कर फरार हो गया।

छत्तीसगढ़ के काराेबारी की बेटी की आज शादी, 45 कमरे करवाए गए थे बुक
बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के हीरा कारोबारी राजीव बोथरा के बेटी की शादी शुक्रवार को होनी थी। गुरुवार को महिला संगीत था। इसके लिए जेएलएन मार्ग स्थित क्लार्क आमेर होटल में करीब 45 कमरे बुक करवाए गए थे। इनमें एक कमरे में डायमंड ज्वैलरी और रुपए रखे थे। आरोपी मौका देख कमरे में घुसा और वहां तिजोरी में रखी डायमंड ज्वैलरी और रुपए लेकर फरार हो गया। घटना का पता चलने पर डीसीपी पूर्व प्रहलाद कृष्णियां और जवाहर सर्किल थाना प्रभारी राधारमण गुप्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस की शुरुआती जांच में यह सामने आया कि वारदात में शामिल बदमाश कारोबारी का रिश्तेदार बनकर होटल में आया था।

सीसीटीवी में दिखा संदिग्ध, इवेंट कंपनी के कर्मचारियों से भी पूछताछ
चोरी के इस मामले में पुलिस होटल के कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। शादी का पूरा काम इवेंट कंपनी को दे रखा था। इसके लिए कंपनी के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है।