पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली वैकेंसी:376 रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर होगी भर्ती, ग्रेजुएशएन की डिग्री के साथ एक्सपीरियंस जरूरी

जयपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बैंक की नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। देशभर में बैंक ऑफ बड़ौदा ने सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर और ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के 376 पदों पर भर्ती निकली है। उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं।

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा जारी की गई इस भर्ती में सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के 326 पद और ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के 50 पदों पर भर्ती की जा रही है। जिसके लिए उम्मीदवार 9 दिसंबर तक आवेदन कर सकता है।

शैक्षणिक योग्यता और उम्र सीमा

सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर- इस पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी विषय में ग्रेजुएशन की डिग्री और दो साल का अनुभव होना जरूरी है। सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के पद के लिए आवेदन करने वाले आवेदक की आयु सीमा 24 वर्ष से लेकर 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

ईवेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर- इस पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी विषय में ग्रेजुएशन की डिग्री और 1.5 साल का अनुभव होना जरूरी है। ईवेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर आवेदन करने वाले आवेदक की आयु सीमा 23 वर्ष से लेकर 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

जाने कैसे होगा सलेक्शन
बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा जारी की रिलेशनशिप मैनेजर और ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के रिक्त पदों भर्ती के लिए उम्मीदवार को उनकी योग्यता और अनुभव के आधार पर चुना जाएगा। इसके बाद उनका इंटरव्यू लिया जाएगा। इस भर्ती में सामान्य और आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग से आने वाले उम्मीदवार को क्वालिफाइड करने के लिए 60% नंबर लाने पड़ेंगे।

वहीं एससी, एसटी, अन्य पिछड़ा वर्ग और दिव्यांग श्रेणी से आने वाले उम्मीदवार को क्वालिफाइड करने के लिए 55% नंबर लाने पड़ेंगे। बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती विज्ञापन के अनुसार रिलेशनशिप मैनेजर के पदों पर भर्ती कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर होगा। यह पांच साल का होगा। हालांकि इसे आगे भी बढ़ाया जा सकता है।

आवेदन शुल्क
इस भर्ती में शामिल होने की इच्छा रखने वाले योग्य और इच्छुक उम्मीदवार को बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन करना होगा। इसके लिए सामान्य और अन्य पिछड़ा वर्ग से आने वाले उम्मीदवार के लिए आवेदन शुल्क 600 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा। वहीं, एससी, एसटी, महिला और दिव्यांग श्रेणी से आने वाले उम्मीदवार के लिए 100 रुपये आवेदन शुल्क देना पड़ेगा।

ऐसे करें अप्लाय

  • बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक साइट bankofbaroda.in पर जाएं।
  • होम पेज पर उपलब्ध करियर लिंक पर क्लिक करें।
  • नए खुले पेज पर उपलब्ध पोस्ट नाम अप्लाय लिंक पर क्लिक करें।
  • आवेदन पत्र भरें और सबमिट पर क्लिक करें।
  • एक बार हो जाने के बाद, आवेदन शुल्क का भुगतान करें।
  • सबमिट पर क्लिक करें और कनफ़र्मेशन पेज डाउनलोड करें।
  • आगे की जरूरत के लिए उसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।
खबरें और भी हैं...