पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

गहलोत के मंत्री ने पायलट समर्थकों को जयचंद बताया:अशोक चांदना बोले- कुछ 'जयचंद' एक साल पहले बीजेपी के हाथ बिक चुके, कांग्रेस में रहकर पार्टी को हरवाया

जयपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जयपुर जिला प्रमुख चुनाव में कांग्रेस का बहुमत होते हुए भी क्रॉस वोटिंग और बगावत के बाद अब कलह शुरू हो गई है। सीएम अशोक गहलोत के करीबी माने जाने वाले खेल मंत्री अशोक चांदना ने नाम लिए बिना सचिन पायलट खेमे पर हमला किया। कुछ नेताओं को 'जयचंद' तक कह दिया। उन्होंने कहा- मुझे इसमें बीजेपी से कोई शिकवा नहीं है, लेकिन कुछ 'जयचंद' बीजेपी के हाथ बिके हुए हैं। कांग्रेस में रहकर बीजेपी का काम कर रहे हैं। इनकी शक्ल पर मंशा साफ दिखती है।

राजनीति में मुर्दे दफन नहीं होते

चांदना ने कहा- ये लोग रह तो कांग्रेस में रहे हैं, लेकिन काम बीजेपी का कर रहे हैं। एक साल पहले ही बीजेपी के हाथ बिक गए हैं। आलाकमान ने और मुख्यमंत्री ने एक साल पहले 'फॉरगेट एंड फॉरगिव' पॉलिसी के तहत बड़ा दिल रखकर सबका स्वागत किया। उसके बाद भी अगर इस तरह की धोखाधड़ी पार्टी के साथ होती है तो निश्चित रूप से ऊपर तक शिकायत जाएगी। आलाकमान ने माफ किया तो आगे कार्रवाई भी करेंगे। ये लोग कांग्रेस के अंदर रहकर कांग्रेस को निपटाने का काम कर रहे हैं। यह जनता के सामने है। राजनीति में मुर्दे दफन नहीं होते हैं।

वेद प्रकाश सोलंकी पर सवाल

जिला प्रमुख चुनाव में बगावत करने वाले दोनों जिला परिषद सदस्यों को सचिन पायलट समर्थक विधायक वेद प्रकाश सोलंकी के कहने पर टिकट दिए थे। कांग्रेस हाईकमान को भेजे जाने वाली रिपोर्ट में भी वेद प्रकाश सोलंकी को क्रॉस वोटिंग के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए कार्रवाई की सिफारिश की है। वेद प्रकाश सोलंकी ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया है। कहा है कि स्थानीय कांग्रेस नेता गड़बड़ी करेंगे। इस बारे में पहले ही प्रदेशाध्यक्ष को अवगत करा दिया था। फिर भी संगठन ने कोई कदम नहीं उठाया। अब उन्हें जिम्मेदार ठहराना गलत है। बाकी जिलों में भी क्रॉस वोटिंग हुई है। अब खेल मंत्री अशोक चांदना ने क्रॉस वोटिंग के लिए पायलट खेमे को ही जिम्मेदार ठहरा दिया है।

मंत्री अशोक चांदना बयान से विवाद तय

गहलोत समर्थक मंत्री अशोक चांदना के बयान से अब विवाद तय माना जा रहा है। सचिन पायलट खेमे को 'जयचंद' बताकर चांदना ने गहलोत-पायलट खेमे के बीच नए सिरे से जुबानी जंग की शुरुआत कर दी है।

जयपुर जिला प्रमुख चुनाव में हार पर कांग्रेस हाईकमान नाराज:क्रॉस वोटिंग के लिए पायलट समर्थक वेदप्रकाश सोलंकी को जिम्मेदार बता कार्रवाई की सिफारिश, सोलंकी बोले-स्थानीय नेताओं ने हरवाया

खबरें और भी हैं...