पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जयपुर में गुजरात के मेडिकल स्टूडेंट की मौत:दिल्ली हाइवे पर देर रात 12 बजे तेज रफ्तार कार पलटी, रैलिंग तोड़कर गड्ढे में गिरी

जयपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंदवाजी में एमिटी यूनिवर्सिटी के पास दिल्ली हाइवे पर पड़ी क्षतिग्रस्त कार, जिसके रैलिंग तोड़ने के बाद एयरबैग खुल गए।

जयपुर दिल्ली हाइवे पर सोमवार देर रात 12 बजे बेकाबू हुई तेज रफ्तार लग्जरी कार पलट गई। हादसे में कार में सवार एक मेडिकल स्टूडेंट की इलाज के दौरान मौत हो गई। वह गुजरात में अहमदाबाद का रहने वाला था। हादसे के वक्त हरियाणा के रहने वाला एक अन्य मेडिकल स्टूडेंट कार में मौजूद था। उसके चोटें नहीं आईं। उसको हॉस्टल भेज दिया गया। यह हादसा जयपुर ग्रामीण जिले के चंदवाजी इलाके में एमिटी यूनिवर्सिटी के पास हुआ।

रात 12 बजे हादसे की सूचना मिली तब पहुंची पुलिस

थानाप्रभारी जितेंद्र गंगवानी ने बताया कि सोमवार देर रात 12:20 मिनट पर एमिटी यूनिवर्सिटी के पास कार एक्सीडेंट की सूचना मिली थी। वे मौके पर पहुंचे तब एमिटी के पास दिल्ली जाने वाली रोड के साइड में एक कार गड्ढे में पड़ी हुई मिली। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि हादसे के वक्त कार में दो लड़के बैठे थे। इनमें एक लड़का गंभीर रुप से घायल हो गया था।

हादसे के बाद लोगों ने दोनों लड़कों को कार से बाहर निकाला। सूचना मिलने पर एंबुलेंस पहुंची। जिसमें घायल कार चालक को निम्स अस्पताल पहुंचाया। वहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार ने हाइवे पर लगे लोहे की रैलिंग को भी तोड़ दिया। इसके बाद सड़क से नीचे गड्ढे में गिरी। इसके एयरबैग भी खुल गए। संभवतया इसलिए एक स्टूडेंट की जान बच गई। दोनों अच्छे दोस्त थे। उनकी कार में ड्रिंक्स और फास्ट फूड के पैकेट्स मिले है। संभवतया वे रात को घूमने निकले। इसके बाद कुछ खा पीकर हॉस्टल की तरफ लौट रहे होंगे। तभी हादसा हो गया।

देर रात क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला। उसे जब्त कर पुलिस चौकी पर ले गए
देर रात क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला। उसे जब्त कर पुलिस चौकी पर ले गए

अहमदाबाद का रहने वाला था मृतक शांतनु चौहान
थानाप्रभारी जितेंद्र गंगवानी ने बताया कि हादसे में शांतनु चौहान (25) की मौत हो गई है। वह मूल रुप से गुजरात में अहमदाबाद का रहने वाला था। वह जयपुर में चंदवाजी स्थित निम्स यूनिवर्सिटी में थर्ड ईयर एमबीबीएस का स्टूडेंट था। उसके साथ कार में मौजूद सौरभ यादव भी निम्स मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस थर्ड ईयर का स्टूडेंट है। सौरभ हरियाणा में धारूहेड़ा का रहने वाला है। ये दोनों ही कॉलेज के हॉस्टल में रहते है। हादसे में क्षतिग्रस्त हुई गुजरात नंबर की कार शांतनु की थी। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार शांतनु ही कार को चला रहा था। पुलिस ने शव को मुर्दाघर में रखवाया था। परिजनों के गुजरात से जयपुर पहुंचने पर मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...