पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Honey Trap Blackmailing Case In Jaipur, Woman Demanded Rs 50 Lakh By Threatening To Implicate Her In The Rape Case To Live in Partner

जयपुर में हनीट्रेप कर मांगे 50 लाख:खुद को अकेली बताकर लिव इन में रही महिला, युवक को दुष्कर्म केस की धमकी देकर मांगे रुपए

जयपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो।

जयपुर में एक व्यक्ति को हनी ट्रेप में फंसाकर 50 लाख रुपए वसूलने का मामला सामने आया है। आरोपी महिला अविवाहित बताकर पहले पीड़ित के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी। कुछ दिनों बाद ही अपने साथियों के साथ पीड़ित को दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी देकर 25 लाख रुपए नकद और 25 लाख रुपए का प्लॉट मांगना शुरु कर दिया। तब उस व्यक्ति की बेटी ने सोमवार को कालवाड़ थाने में 2 महिलाओं सहित 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

पुलिस के अनुसार 48 वर्षीय पीड़ित व्यक्ति की पत्नी की 2019 में मौत हो गई थी। तब नारायण नाम के परिचित व्यक्ति ने पीड़ित की मुलाकात साधना नाम की युवती से करवाई। उसने पीड़ित व्यक्ति को संपत नाम की महिला को अपनी मुंहबोली मां बताकर मिलवाया। इसके बाद एक इकरारनामा कर पीड़ित और महिला लिव इन रिलेशन में रहने लगे।

संपत ने पीड़ित से धर्म बेटी को देने के लिए मांगा 25 लाख का प्लॉट
रिपोर्ट में पीड़ित की बेटी का आरोप है कि कुछ दिनों बाद ही संपत ने लिव इन रिलेशन में रह रहे पीड़ित से साधना को 25 लाख रुपए और 25 लाख रुपए का प्लॉट मांगा। इंकार करने पर दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी दी। तब पीड़ित को महिला के शादीशुदा होने का पता चला।

राजस्थान के कई थानों में ब्लैकमेलिंग व धोखाधड़ी केस है दर्ज
पीड़ित की बेटी ने कालवाड़ थाने में दर्ज करवाई अपनी FIR में संपत, साधना, नरेंद्र, करण, पूनम, नारायण, नरेंद्र कुमार, रवि सहित 10 लोगों के खिलाफ ब्लेकमेलिंग व धोखाधड़ी का नामजद केस दर्ज करवाया है। यह भी बताया है कि इन लोगों के खिलाफ पहले भी थानों में केस दर्ज है।

खबरें और भी हैं...