पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेरोजगारों ने गुलाब का फूल देकर मंत्रियों से लगाई गुहार:22 लंबित मांगे पूरी करने की रखी मांग, उपेन बोले- 2 दिन में मांग पूरी नहीं हुई

जयपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला को गुलाब का फूल देकर गुहार लगाते बेरोजगार।

राजस्थान में बेरोजगार अपनी 22 मांगों को लेकर पिछले 42 दिनों से धरने पर बैठे हैं। बुधवार को बेरोजगारों के प्रतिनिधि मंडल ने शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला और राजेंद्र यादव को गुलाब का फूल देकर अपनी मांग रखी। जिस पर मंत्रियों ने भी जल्द से जल्द बेरोजगारों की लंबित मांगों को पूरा करने की बात कही।

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने बताया कि दशहरे से लेकर दीपावली तक हर त्यौहार बेरोजगारों ने धरना स्थल पर मनाया है। लेकिन सरकार ने बेरोजगारों की मांगों पर अब तक ध्यान नहीं दिया। ऐसे में मजबूरन अब बेरोजगार राजस्थान से लेकर यूपी तक कांग्रेस का विरोध करेंगे।

उच्च शिक्षा मंत्री राजेंद्र यादव को गुलाब का फूल देकर गुहार लगाते बेरोजगार।
उच्च शिक्षा मंत्री राजेंद्र यादव को गुलाब का फूल देकर गुहार लगाते बेरोजगार।

दरअसल, राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ की ओर से 22 सूत्री मांगों को लेकर पिछले 42 दिनों से शहीद स्मारक पर महापड़ाव चल रहा है। महासंघ की ओर से 24 नवंबर को उत्तर प्रदेश कुच कर वहां महापड़ाव की चेतावनी दी गई थी। लेकिन मुख्यमंत्री सलाहकार दानिश अबरार ने धरना स्थल पहुंचकर बेरोजगारों से वार्ता करके 2 दिन का आश्वासन दिया। जिसके बाद धरने पर बैठे हुए बेरोजगारों ने 2 दिन के लिए उत्तर प्रदेश उसको स्थगित कर दिया है।

खबरें और भी हैं...