पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जयपुर में लूट का VIDEO:दवा खरीदने के बहाने शॉप में घुसे 3 युवक, पिस्तौल दिखाकर लूटा; विरोध करने पर ऑनर को पीटा भी

जयपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर के करणी विहार इलाके में गांधीपथ पर मेडिकल शॉप में लूटपाट के बाद दुकानदार को सड़क पर पटककर पीटते रहे नकाबपोश लुटेरे।

जयपुर में कार सवार तीन बदमाशों ने मेडिकल शॉप में घुसकर मालिक पर पिस्टल तान दी। गल्ले में रखे रुपए लूटे। फिर पीटा और भाग निकले। पूरी वारदात दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। मेडिकल शॉप ऑनर गौरव जसरा ने रविवार को करणी विहार थाने में केस दर्ज कराया है।

मानसरोवर में रहने वाले 44 वर्षीय गौरव ने रिपोर्ट में बताया है कि उनकी गांधी पथ पर वेस्ट सिल्वर क्राउन रोड पर विनायक मेडिकल्स के नाम से दुकान है। 19 नवंबर की रात 9:15 बजे वह दुकान पर अकेले ही बैठे थे। तीन युवक ग्राहक बनकर आए। तीनों ने चेहरे पर रुमाल बांध रखा था। इनमें से एक युवक दुकान के अंदर घुस गया। उसके दो साथी बाहर खड़े रहे। उन्होंने गौरव से बात कर कोई दवा मांगी। गौरव दवा निकालने लगे। इतने में बदमाशों ने दवा की कीमत पूछने के बहाने बातों में उलझा लिया।

एक बदमाश दुकान में घुसा, उसके दो साथी चेहरे पर रूमाल बांधकर काउंटर पर खड़े रहे।
एक बदमाश दुकान में घुसा, उसके दो साथी चेहरे पर रूमाल बांधकर काउंटर पर खड़े रहे।

बाहर खड़े दोनों युवक भी दुकान में घुसने लगे। संदेह होने पर गौरव ने उनको रोका। एक नकाबपोश ने गौरव पर बंदूक तान दी। रुपए मांगने लगा। फिर उनपर हमला कर दिया। तीनों उनको खींचकर दुकान से बाहर ले आए। सड़क पर पटककर जमकर पीटा। पीछे से एक बदमाश ने दुकान के गल्ले में रखे करीब 20 हजार रुपए भी लूट लिए और कार से भाग निकले।

मेडिकल शॉप ऑनर को दुकान के बाहर भी पीटते नजर आए बदमाश।
मेडिकल शॉप ऑनर को दुकान के बाहर भी पीटते नजर आए बदमाश।

सीसीटीवी फुटेज में मारपीट के दौरान एक बदमाश कार से सरिया लेकर आते हुए भी नजर आ रहा है। केस की जांच सब इंस्पेक्टर मंजू कुमारी को सौंपी गई है। पुलिस के मुताबिक, वारदात में चार-पांच बदमाश शामिल थे। फुटेज के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है।