पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नौकरी में परेशान युवक ने जयपुर में किया सुसाइड:UP का युवक फंदा लगाकर लटका, बड़े भाई ने सीनियर के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

जयपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Money Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

वैशाली नगर में फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले एक युवक ने दो दिन पहले फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। मामले में मृतक की कंपनी के एक कर्मचारी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला वैशाली नगर थाने में रविवार को एक मुकदमा दर्ज करवाया गया है। जिसकी जांच एएसआई ओमवीर सिंह को सौंपी गई है।

पुलिस के मुताबिक उत्तरप्रदेश में मैनपुरी का रहने वाला रतन चौहान (25) कुछ साल पहले जयपुर आया था। वह यहां जयपुर में वैशाली नगर स्थित एक हाउसिंग फाइनेंस कंपनी में डिसबर्समेंट मैनेजर पद पर कार्यरत था। रतन के बड़े भाई अतुल चौहान ने FIR में आरोप लगाया है कि कंपनी में असिस्टेंट सेल्स मैनेजर (एएसएम) रामनिवास चौधरी उसके भाई को प्रताड़ित करता था।

इस बारे में रतन ने कई बार रामनिवास की शिकायत कंपनी के उच्चाधिकारियों को भी की थी। लेकिन रामनिवास के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। आखिरकार परेशान रतन ने 20 नवंबर को सुबह 7 बजे घर पर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस के मुताबिक खुदकुशी से पहले रतन ने सुसाइड नोट लिखा था। जिसमें रामनिवास से परेशान होकर खुदकुशी करने की बात कही। इसी नोट के आधार पर अतुल चौहान ने 21 नवंबर को रामनिवास के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज करवाया।

खबरें और भी हैं...