पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61765.590.75 %
  • NIFTY18477.050.76 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47184-1.49 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62935-0.03 %

कार्यकारिणी का विस्तार:भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं की तहसील स्तरीय बैठक, तहसील कार्यकारिणी का विस्तार

करौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सूरौठ। कस्बे में आयोजित हुई भीम आर्मी की बैठक के दौरान बाबा साहब भीमरावअंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते कार्यकर्ता - Money Bhaskar
सूरौठ। कस्बे में आयोजित हुई भीम आर्मी की बैठक के दौरान बाबा साहब भीमरावअंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते कार्यकर्ता

सूरौठ भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं की तहसील स्तरीय बैठक कस्बे में हिंडौन बयाना मार्ग पर अंबेडकर आश्रम में आयोजित की गई। बैठक में भीम आर्मी के जिला प्रभारी अमित करसोलिया मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे तथा अध्यक्षता भीम आर्मी के सूरौठ तहसील अध्यक्ष गुरुदत्त सरस ने की।इस अवसर पर सामाजिक कुरीतियों को त्यागने के संबंध में चर्चा की गई। इसके अलावा तहसील कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत भीम आर्मी के पदाधिकारियों ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के सामने दीप जलाकर एवं माला पहनाकर की।

इस अवसर पर जिला प्रभारी करसोलिया ने केंद्र सरकार की ओर से लाए गए किसान विरोधी कानूनों का विरोध किया। बैठक में देश में बलात्कार, हत्या एवं आपराधिक घटनाएं बढ़ने पर रोष जताया गया एवं बलात्कारियों को फांसी दिए जाने की मांग की। बैठक के दौरान जिला प्रभारी करसोलिया एवं तहसील अध्यक्ष गुरुदत्त सरस ने तहसील कार्यकारिणी का विस्तार किया जिसमें नरेंद्र कुमार बंशीवाल को तहसील प्रभारी, उम्मेद सिंह को शहर अध्यक्ष, एवं सतीश कुमार को पंचायत अध्यक्ष मनोनीत किया गया। बैठक में तहसील अध्यक्ष गुरुदत्त सरस, भीम आर्मी के पूर्व महासचिव विनोद कुमार जाटव, हिंडौन तहसील अध्यक्ष खेम सिंह, सोनू कुमार बंशीवाल, देशराज, अमिताभ धंधावली, सुनील जटवाड़ा, पवन धाधरैन, उज्जैनी जाटव, योगेश बंसीवाल, देवेंद्र सूरौठ, पंकज सनेट, लव कुश, पुष्पक बंसीवाल, देशराज नोनिया, दयाल सरस, वीरेंद्र बंशीवाल आदि ने विचार व्यक्त किए।

खबरें और भी हैं...