पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61765.590.75 %
  • NIFTY18477.050.76 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47184-1.49 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62935-0.03 %

दिशा निर्देश:पुलिस अधिकारी और कर्मचारी कार्य स्थल और सामाजिक जीवन में बनाए रखें सदाचार-कच्छावा

करौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करौली। पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा पुलिस लाइन में संपर्क सभा में पुलिसकर्मियों की समस्याएं सुनते। एसपी ने पुलिस लाइन परिसर में पौधरोपण भी किया। - Money Bhaskar
करौली। पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा पुलिस लाइन में संपर्क सभा में पुलिसकर्मियों की समस्याएं सुनते। एसपी ने पुलिस लाइन परिसर में पौधरोपण भी किया।

पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने सोमवार को पुलिस लाइन में संपर्क सभा का आयोजन कर पुलिस अधिकारी व कार्मिकों की समस्याओं को सुना और उनके समाधान के निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंंने सभी पुलिस अधिकारी व कार्मिकों से अपने कार्य स्थल सामाजिक जीवन में सदाचार बनाए रखने की बात कही। इस दौरान उन्होंने पुलिस लाइन में पौधरोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया।

पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा द्वारा पुलिस लाइन में की गई संपर्क सभा के दौरान अधिकारी व कर्मचारियों की बारी-बारी समस्याओं को सुना और उनके निस्तारण के आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने सभी अधिकारी व कर्मचारियों को प्रशिक्षण के दौरान दिलाई जाने वाली शपथ का ध्यान दिलाते हुए कहा कि वह कर्तव्य निर्वहन करने एवं पुलिस का ध्येय वाक्य आमजन में विश्वास, अपराधियों में भय को चरितार्थ करें। इसके साथ ही उन्होंने शरीर को स्वस्थ रखने के लिए हमेशा व्यायाम व योग करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी ऐसा कोई कार्य नहीं करें, जिससे आमजन में पुलिस की छवि पर प्रतिकूल प्रभाव पड़े।

इस मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश चंद, उप पुलिस अधीक्षक मनराज मीना, पुलिस निरीक्षक संचित निरीक्षक पुलिस लाइन के हरीसिंह, लाइन ऑफिसर दिनेश सिंह, पुलिस लाइन के हवलदार मेजर सत्येन्द्र नाथ सहित उप निरीकक्षक, सहायक उप निरीक्षक, हैड कांस्टेबल व कांस्टेबल उपस्थित थे।पुलिस लाइन परिसर का निरीक्षण कर किया पौधरोपणइस दौरान पुलिस अधीक्षक कच्छावा ने पुलिस लाइन का निरीक्षण कर बैरकों की साफ सफाई देखने के साथ खाने की गुणवत्ता की जांच की। इसी के साथ उन्होंंने पर्यावरण संरक्षण की दृष्टि से लाइन परिसर में 100 पौधे व ट्री गार्ड लगाकर उनके संरक्षण का संकल्प दिलाया। इसी के साथ लाइन परिसरकी चारों तरफ हौज लगाकर उनकी सिंचाई के लिए 250 फिट ड्रिप सिस्टम भी लगाया।

खबरें और भी हैं...