पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राहगीर परेशान:पालिका के ठेकेदार द्वारा एक माह पूर्व खुदवाई सड़क पर निर्माण कार्य शुरू नही करने से राहगीर परेशान

करौली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के खांदडापाड़ा से नम्बर दो विद्यालय को जाने वाली सड़क के पुननिर्माण के लिए पालिका ठेकेदार के द्वारा करीब एक माह पूर्व खुदवाई गई सड़क पर फिर से निर्माण कार्य शुरू नही करने से दुपहिया वाहन चालकों सहित पैदल राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कस्बे के खांदडापाड़ा निवासी शाहरुख, पप्पू भड़भूजा, समीन तेली, पूर्व पार्षद इस्लाम,रामसिंह मीना आदि लोगों ने जानकारी पर बताया की खांदडापाड़ा स्थित पप्पू भड़भूजा के मकान से कृष्ण गोपाल के मकान तक पूर्व में बनी सीसी सड़क को पालिका के ठेकेदार के द्वारा जेसीबी मशीन से करीब एक माह पूर्व खुदवाने के बाद भी आज तक निर्माण कार्य शुरू नही करने से प्रातःकाल गणेश मन्दिर सहित अन्य मंदिरों पर दर्शनों को आने वाले श्रद्धालुओं सहित आमजन को घरों से निकलने वाले व नालियों के बहते गन्दे पानी एवं कीचड़ में होकर निकलने को मजबूर होना पड़ रहा है,तथा कीचड़ से दुर्गंध आने से बीमारी फैलने का ख़तरा बना हुआ है।

गौरतलब यह है कि उक्त सीसी सड़क को पालिका के द्वारा कुछ वर्ष पूर्व ही बनवाया गया था। लेकिन पालिका के ठेकेदार के द्वारा पूर्व में बनवाई गई सीसी सड़क कुछ वर्षो में ही क्षतिग्रस्त हो गई। उक्त सड़क के पुननिर्माण के लिए पालिका के ठेकेदार के द्वारा सीसी सड़क को जेसीबी मशीन से खुदवाने के एक माह के बाद भी पुनः नही बनाने व ऊक्त रास्ते मे ठेकेदार के द्वारा बजरी व गिट्टिया डालने व खुदवाई करने से कस्बे के लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ठेकेदार ने गिट्टी डाल दी, इससे बढ़ी परेशानी

पालिका के ठेकेदार के द्वारा खांदडापाड़ा में खुदवाई गई सड़क निर्माण कार्य शुरू नही करने से लोग परेशान हो रहे है। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि हाल में हुई बारिश होने से पालिका के ठेकेदार के द्वारा खुदवाई सीसी सड़क पर मोरम व गिट्टियां डालने से रास्ते में दलदल व कीचड़ होने से राहगीरों का निकलना मुश्किल हो रहा है। मोहल्ले वासियों ने आरोप लगाए गए कि पालिका प्रशासन ऊक्त समस्या पर कोई ध्यान नही दे रहा है जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

खबरें और भी हैं...