पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60967.050.24 %
  • NIFTY18125.40.06 %
  • GOLD(MCX 10 GM)479130.65 %
  • SILVER(MCX 1 KG)654460.63 %

जर्जर सड़क से ग्रामीण परेशान:करीरी-गाजीपुर सड़क की 20 साल में नहीं हुई मरम्मत, लोगों का प्रदर्शन

हिन्डौनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम पंचायत कुढ़ावल के मोहनपुर गांव में जर्जर सड़क से परेशान ग्रामीणों ने पीडब्ल्यूडी विभाग के खिलाफ प्रदर्शन कर नाराजगी जताई है। प्रदर्शन के दौरान ग्रामीण घमन, अवधेश, पिंटू शर्मा, नाहरसिंह, गुलाब आदि ने बताया कि बालघाट कस्बे से करीरी गाजीपुर जाने वाली सड़क को बने हुए लगभग 20 वर्ष से अधिक समय हो गया है जो अब बिल्कुल जर्जर हालत में है। इसके बावजूद भी पीडब्ल्यूडी विभाग ने सड़क मरम्मत की सुध नहीं ली है।

कई गांवों के लोगों को आवागमन में असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। प्रदर्शन के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि उक्त सड़क मार्ग की लगभग 12 किलोमीटर लंबाई है जो हिंडौन और टोडाभीम दोनों विधानसभाओं में शामिल है, जिसमें हिंडौन विधानसभा के मोहनपुर, फतेहपुर, भोलूकोठी, बालावास, कुढ़ावल, शंकरपुर, फौजीपुरा, नांगल सुल्तानपुर, बदलेटा-खुर्द (माहिलागांव) इसी तरह टोडाभीम विधानसभा क्षेत्र के गांव करीरी, गाजीपुर, खानपुर, बदलेटा-बुजुर्ग, पाड़ली बालघाट सहित कई गांवों के लोगों को क्षतिग्रस्त सड़क से आवागमन में असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।

ग्रामीण पूर्व में भी कर चुके हैं प्रदर्शनयह सड़क मार्ग लगभग 20 वर्ष पहले पीडब्ल्यूडी विभाग ने बनवाया था जो आज क्षतिग्रस्त है। कई स्थानों पर गहरे गड्ढे हो गए हैं जिसके कारण दोपहिया वाहन चालक दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं। इस संबंध में पूर्व में भी ग्रामीणों ने कुढ़ावल मोड़ पर क्षेत्रीय विधायक के खिलाफ प्रदर्शन कर नाराजगी जता चुके।

खबरें और भी हैं...