पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जनवरी में ही रिकॉर्ड तोड़ रहा कोरोना:गंगापुर सिटी में 505 और बामनवास में 116 पॉजिटिव केस, ट्रेनों में भीड़ से संक्रमण का खतरा

गंगापुर सिटी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
24 दिनों में गंगापुर सिटी में 505 व बामनवास में 116 केस सामने आए, रेलवे स्टेशन पर भीड़ से संक्रमण का खतरा। - Money Bhaskar
24 दिनों में गंगापुर सिटी में 505 व बामनवास में 116 केस सामने आए, रेलवे स्टेशन पर भीड़ से संक्रमण का खतरा।

तीसरी लहर में कोरोना संक्रमण पहले महीने जनवरी में ही रिकॉर्ड तोड़ रहा है। पिछले 24 दिनों में गंगापुर सिटी में 505 और बामनवास ब्लॉक में 166 कोरोना केस सामने आ गए है। वहीं, मंगलवार को बामनवास ब्लॉक में 13 नए कोरोना केस सामने आए है, जिनमें 18 साल से कम उम्र के 5 बच्चे कोरोना संक्रमित हुए है।

मंगलवार को ब्लॉक के लिवाली गांव में 4, बामनवास कला गांव में 7 और अभयपुरा गांव में 2 नए कोरोना केस सामने आए है। बामनवास ब्लॉक में 116 एक्टिव केस हो गए है। वहीं, गंगापुर सिटी में 1 ही कोरोना केस कर्मचारी कॉलोनी के रहने वाले 35 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव आया है। गंगापुर सिटी में 214 एक्टिव केस हो गए है।

ट्रेनों में भीड़ बढ़ा रही कोरोना संक्रमण
एक तरफ कोरोना संक्रमण जनवरी महीने में ही अपने पैर पसार चुका है। गंगापुर सिटी स्टेशन से निकलने वाली ट्रेनों की भीड़ कोरोना संक्रमण को बढ़ा रही है। स्टेशन प्रबंधन की ओर से कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक प्लेटफॉर्म पर गोले भी बना रखे है ,लेकिन उनकी पालना नही करवाई जा रही है।

खबरें और भी हैं...