पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लालसोट में फिर रुका प्रियंका गांधी का काफिला:2 साल से लापता युवक के परिजन मिले प्रियंका से, फूट-फूट कर रोया बुजुर्ग पिता

दौसा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लालसोट में रुकीं प्रियंका वाड्रा।

सवाई माधोपुर से दिल्ली लौट रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का काफिला बुधवार दोपहर दौसा जिले के लालसोट में रुका। उन्होंने दो साल से लापता युवक को बरामद करने की मांग को लेकर धरने पर बैठे परिजनों की शिकायत सुनी। पुलिस ने लापता युवक के पिता को प्रियंका से नहीं मिलने दिया तो वह फूट-फूट कर रोने लगा। उसने चीख-चीख कर अपने बेटे का पता लगाने की गुहार लगाई। इतने में एकाएक भीड़ उनकी गाड़ी के पास आ गई। वहां बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था।

लालसोट में धरना दे रहे पीड़ित परिवार के लोग प्रियंका से मिलने सड़क पर खड़े हुए थे। लोगों को देखकर काफिला रुका। युवा नेता शिव शंकर जोशी के साथ लापता युवक की मां ने प्रियंका से हाथ जोड़कर उसके बेटे को बरामद करने की गुहार लगाई। लोगों ने पीड़ित परिवार का दुखड़ा प्रियंका को सुनाते हुए कहा कि लापता युवक के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई जा चुकी है। स्थानीय अधिकारियों व नेताओं से भी कई बार गुहार लगा चुके हैं, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद प्रियंका ने पीड़ित परिवार के नंबर लिए तथा शीघ्र कार्रवाई का भरोसा देते हुए दिल्ली के लिए रवाना हो गईं। तीन दिन पहले दिल्ली से माधोपुर जाते समय लालसोट में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ को देखकर प्रियंका रुक गई थीं।

युवक के बुजुर्ग पिता को प्रियंका से मिलने से रोकती पुलिस।
युवक के बुजुर्ग पिता को प्रियंका से मिलने से रोकती पुलिस।

मोबाइल नंबर दे दो, ऑफिस से फोन आएगा

शिकायत सुनने के बाद प्रियंका ने कहा कि कोई ज्ञापन लाए हो तो दें। उन्होंने कहा कि ज्ञापन नहीं है। इस पर उन्होंने शिवशंकर जोशी के मोबाइल नंबर लिए तथा कहा कि उनके कार्यालय से फोन आएगा। उन्हें आप दस्तावेज और ज्ञापन दे देंगे। उन्होंने कार्रवाई का भरोसा दिलाया। इधर, पीड़ित पिता मीठालाल मीणा को मिलने से पहले ही पुलिस ने रोक लिया। उसके रोने से माहौल गमगीन बना रहा।

PCC चीफ डोटासरा ने पूछी शिकायत

प्रियंका वाड्रा के लालसोट से गुजरने के थोड़ी देर बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने पीड़ित परिवार को फोन कर उनकी शिकायत सुनी। डोटासरा ने कहा कि आप मुझे FIR की कॉपी भेज दीजिए। जल्द ही आप को न्याय दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

कंटेंट सहयोग: कमलेश आसीका, लालसोट

खबरें और भी हैं...