पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Rajasthan
  • Dausa
  • Patients Were Going To Jaipur By Private Ambulance To Show Patients From Bamboli In Alwar, A Painful Accident In A Collision With A Truck On Alwar Gangapur Mega Highway

दौसा में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत:अलवर से मरीज लेकर जयपुर जा रही एंबुलेंस ट्रक से भिड़ी, एंबुलेंस में सवार थे 6 लोग

दौसा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एंबुलेंस इलाज के मरीज और परिजनों को जयपुर ले जा रही थी। इसमें सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, दो गंभीर घायलों को बांदीकुई से जयपुर रेफर किया गया है।

दौसा में शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। अलवर-गंगापुर मेगा हाइवे पर जयसिंहपुरा फाटक के पास निजी एंबुलेंस व ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। एंबुलेंस इलाज के मरीज और परिजनों को जयपुर ले जा रही थी। इसमें सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, दो गंभीर घायलों को बांदीकुई से जयपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

अलवर जिले के बाम्बोली रामगढ़ से 5 लोग एम्बुलेंस में सवार होकर मरीज का इलाज कराने जयपुर जा रहे थे।
अलवर जिले के बाम्बोली रामगढ़ से 5 लोग एम्बुलेंस में सवार होकर मरीज का इलाज कराने जयपुर जा रहे थे।

पुलिस ने बताया कि अलवर जिले के बांबोली रामगढ़ से 5 लोग एंबुलेंस में सवार होकर मरीज का इलाज कराने जयपुर जा रहे थे। इस दौरान बसवा थाना क्षेत्र में जयसिंहपुरा फाटक के बाद ट्रक व एंबुलेंस में आमने-सामने टक्कर हो गई। सूचना पर पहुंची बसवा थाना पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेंस में फंसे शवों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

बसवा पुलिस ने बताया कि हादसे में अलवर के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के ढहलावास निवासी बलजीत प्रजापत (28), एमआइए थाना क्षेत्र के बांबोली निवासी हिम्मत सिंह (32) व भूप सिंह प्रजापत (35) व जयपुर निवासी एंबुलेंस ड्राइवर महेश खंडेलवाल (35) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ढहलावास निवासी भागचंद प्रजापत व नवदीप सिंह राजपूत निवासी डाबला सीकर गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी का जयपुर एसएमएस अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं...