पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस चौकी से 100 मीटर की दूरी पर चोरी:पंचायत भवन से लाखों का सामान ले गए चोर, राजीव गांधी सेवा केंद्र से प्रिंटर-बैटरी चोरी

जयपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंचायत भवन में मौका मुआयना करती पुलिस। - Money Bhaskar
पंचायत भवन में मौका मुआयना करती पुलिस।

जयपुर के करधनी थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। मंगलवार देर रात चोर पंचायत समिति झोटवाड़ा के सरनाडूंगर स्थित पंचायत कार्यालय में सेंधमारी कर लाखों रुपए के इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को चुराकर ले गए। चोरी की यह वारदात पुलिस चौकी से करीब 100 मीटर की दूरी पर हुई। चोरी की सूचना पर करधनी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया। ग्राम विकास अधिकारी ने अंजना टांक ने पुलिस थाने में पंचायत भवन में चोरी का मामला दर्ज कराया है।

पंचायत भवन से सामान चोरी होने के बाद खाली बॉक्स।
पंचायत भवन से सामान चोरी होने के बाद खाली बॉक्स।

ग्राम विकास अधिकारी अंजना टांक ने रिपोर्ट में बताया कि चोरों ने पंचायत और राजीव गांधी सेवा केन्द्र ऑफिस के चैनल गेट का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर ग्राम पंचायत भवन से 8 सोलर बैटरी सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान ले गए। इसके साथ ही राजीव गांधी सेवा केन्द्र में संचालित ई-मित्र से 1 प्रिंटर एवं 2 बैटरी भी ले गए। ग्राम विकास अधिकारी ने बताया कि पंचायत कर्मचारी सुबह ग्राम पंचायत भवन पहुंचे तो ग्राम पंचायत भवन व राजीव गांधी सेवा केन्द्र ऑफिस के चैनल गेट व दरवाजों के ताले व कुण्डियां टूटी मिली।

फोटो-: संतोष सैनी, करधनी