पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61765.590.75 %
  • NIFTY18477.050.76 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47184-1.49 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62935-0.03 %

पेड़ पर फंदे से लटका मिला युवक का शव:जंगल में साड़ी का फंदा लगाकर किया सुसाइड, ग्रामीणों को पता चला तो पहुंची पुलिस, शव को उतारकर मोर्चरी में रखवाया

चौमूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पेड़ से लटका युवक का शव। - Money Bhaskar
पेड़ से लटका युवक का शव।

सामोद थाना इलाके के बन्दौल घाटी के जंगल में मंगलवार सुबह पेड़ से एक युवक का शव फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए। जिसके बाद शव को एंबुलेंस की मदद से पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस प्रथमदृष्टया मामला मामला सुसाइड का मान रही है, लेकिन हत्या की बात से भी इंकार नहीं किया गया है।

गोविंदगढ़ सीओ संदीप सारस्वत ने बताया कि मृतक किशनलाल उर्फ कृष्ण कुमार सैनी (35) पुत्र मंगलाराम सैनी मनोहरपुर के नवलपुरा गांव का रहने वाला था। वह पिछले करीब 3 साल से सामोद में किराए पर मकान लेकर रह रहा था। वह यहां अकेला रहकर मजदूरी का काम करता है और पत्नी व दो बच्चे गांव नवलपुरा में ही रहते है।घटनाक्रम के मुताबिक, सुबह करीब 8 बजे बंदौल घाटी के जंगल में पेड़ से एक युवक फंदे से लटका मिला।

लाश मिलने का पता चलने पर सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ इकट्‌ठा हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका-मुआवना किया। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए। मृतक की पहचान के बाद शव को फंदे से उतारा गया। जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को हॉस्पिटल की मोर्चरी भिजवाया गया। पुलिस प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है रात के समय किशनलाल ने जंगल में पेड़ से साड़ी का फंदा लगाकर सुसाइड किया है। पुलिस सुसाइड के कारण का पता लगने का प्रयास कर रही है।

खबरें और भी हैं...