पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डूंगरपुर में युवक ने फंदा लगाकर किया सुसाइड:मंदिर के धार्मिक कार्यक्रम में गए थे घरवाले, पुराने घर में लटका मिला शव

डूंगरपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और जांच में जुटी है। - Money Bhaskar
पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और जांच में जुटी है।

डूंगरपुर के वरदा थाना क्षेत्र के पंचावल फला पारा गांव में एक युवक ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। युवक घर पर अकेला था और उसका परिवार किसी धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने गया था। फिलहाल युवक के सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वरदा थानाधिकारी रामेंग पाटीदार ने बताया कि थाना क्षेत्र के पंचावल फला पारा निवासी जीवन (25) पुत्र धनजी रोत शुक्रवार को घर पर अकेला था। पिता समेत परिवार के सभी लोग पास के गांव में हनुमानजी मंदिर पर एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने गए थे। इस दौरान जीवन के चचेरे भाई लक्ष्मण पुत्र सेंगा के पास उसके जीजा कांति का फोन आया की जीवन घर पर अकेला है और वह फोन नहीं उठा रहा है। कांति ने लक्ष्मण को जीवन के घर जाकर देखने को कहा। लक्ष्मण रोत अपने घर से पैदल-पैदल जीवन के घर गया, जहां पर कोई नहीं था। इसके बाद वह जीवन के पुराने घर गया तो वहां जीवन रस्सी के फंदे से लटका था।

उन्होंने बताया कि लक्ष्मण ने आसपास के लोगों को जानकारी दी और जीवन के परिजनों को भी मौके पर बुलाया। परिजनों की सूचना पर वरदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव फंदे से नीचे उतारा। पुलिस ने मृतक के शव को सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने शनिवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई लक्ष्मण की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।