पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फास्ट फूड की दुकान में घुसा लेपर्ड, VIDEO:काउंटर गिरा देखकर फुटेज खंगाले तो दिखाई दिया, तलाशी में जुटी टीम

बांसवाड़ा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बांसवाड़ा शहर में दाहोद रोड पर एक फास्ट फूड की दुकान में रात के समय लेपर्ड घुसने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। - Money Bhaskar
बांसवाड़ा शहर में दाहोद रोड पर एक फास्ट फूड की दुकान में रात के समय लेपर्ड घुसने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

बांसवाड़ा शहर में दाहोद रोड पर लेपर्ड की दस्तक दिखाई दी। रात के समय लेपर्ड एक फास्ट फूड के काउंटर के पास दिखाई दिया। काउंटर को गिरा देखकर दुकानदार ने सुबह सीसीटीवी खंगाले तो उसमें लेपर्ड देखकर चौंक गए। इसके बाद वन विभाग को सूचना दी गई। विभाग की टीम लेपर्ड को ट्रैक करने में जुट गई है।

बांसवाड़ा के वीरांगना सिनेमा के सामने कृष्णा फास्ट फूड में लेपर्ड दिखाई दिया है। रविवार सुबह फास्ट फूड संचालक पहुंचा तो काउंटर को नीचे गिरा देखकर उन्होंने सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सीसीटीवी में रात के समय एक लेपर्ड घुसते हुए नजर आया। लेपर्ड के काउंटर पर छलांग लगाते समय गिर गया। सीसीटीवी में लेपर्ड को देख सभी चौंक गए। इस पूरे मामले की जानकारी वन विभाग को दी गई।

बांसवाड़ा डीएफओ जिग्नेश ने बताया कि रात के समय शहर में लेपर्ड की मूवमेंट नजर आई है। जंगल में खाना खत्म हो जाने से लेपर्ड या जंगली जानवर शहर की ओर भोजन की तलाश में आ जाते हैं। वन विभाग की टीम लेपर्ड के मूवमेंट को देख रही है। डीएफओ ने बांसवाड़ा शहर के लोगों से भी जंगली जानवर दिखाई देने पर उन्हें नुकसान नहीं पहुंचाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि इसकी सूचना तुरंत वन विभाग को दें, जिसके बाद जानवर को ट्रेंकुलाइज कर रेस्क्यू किया जाएगा।