पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेगूं MLA को जान से मारने की धमकी:अनजान व्यक्ति ने किया कॉल, बोला- एक महीने के अंदर गोली से उड़ा दूंगा

रावतभाटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेगूं विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। फोन करने वाले ने विधायक को एक महीने में गोली से उड़ाने की धमकी दी है।

विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी ने बताया कि सोमवार रात 7.45 को किसी अनजान व्यक्ति ने कॉल किया।जिसने विधायक को कहा कि उन्होंने पारसोली थाने से डोडा चूरा चोरी वाली घटना को तूल दे रखा है। आपने आज भी बयानबाजी में कहा कि बिना मिलीभगत के थाने से एक सूई भी चोरी नहीं हो सकती। आपको अगले एक महीने के भीतर ही गोली से उड़ाने की धमकी दी।

धमकी के बाद विधायक ने रावतभाटा थाने में मामला दर्ज करवा दिया है। जिसके बाद पुलिस ने भी मोबाइल नंबर ट्रेस कर फोन करने वाले का पता लगाने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

एमएलए को धमकी आम आदमी कैसे सुरक्षित

विधायक ने कहा कि उन्हें पहले भी इसी तरह जान से मारने की धमकियां मिल चुकी है। जिसमें तीन महीने धमकी मिलने पर उन्होंने मेल के जरिए एसपी ऑफिस शिकायत भेजी थी। वहीं पहले भी सोशल मीडिया पर विधायक को जान से मारने की धमकी देने के वीडियों वायरल हो चुके हैं।

बिधूड़ी ने कहा कि राजस्थान में जब एमएलए को ही धमकी मिल रही है। तो आम आदमी कैसे सुरक्षित होगा। विधायक बिधूड़ी ने बताया कि इस बारे में उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और चीफ सेक्रेटरी को अवगत करवा दिया है।

डोडा चूरा तस्करी को लेकर की थी बयानबाजी

गौरतलब है कि विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी चित्तौड़गढ़ में होने वाली डोडा चूरा तस्करी के विरोध में बयानबाजी देते रहते है।

सोमवार को भी रावतभाटा में अहिंसा सर्किल चौराहे पर अग्निपथ स्कीम के खिलाफ आयोजित कांग्रेस के सत्याग्रह धरने के दौरान उन्होंने पारसोली थाने से 28 जनवरी की रात को 129 किलो डोडा चूरा चोरी के मामले में पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री से सीबीआई जांच करवाने की बात कही थी।

खबरें और भी हैं...