पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेगूं MLA को दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार:डॉन बनना चाहता था युवक, देवा गुर्जर का यूट्यूब पर वीडियो देख कर विधायक को किया था फोन

रावतभाटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेगूं विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। डिप्टी एसपी झाबरमल ने बताया कि राजसमंद जिला थाना चारभुजा जोज के रहने वाले 20 साल के आरोपी दीपक प्रजापत पुत्र मांगीलाल प्रजापत को भीलवाड़ा के गंगापुर से डिटेन किया।

आरोपी एक आइसक्रीम की दुकान पर मजदूरी करता है। पुलिस आरोपी को रात को ही रावतभाटा थाने ले आई। जहां पूछताछ में उसने बताया कि यूट्यूब पर देवा गुर्जर के मर्डर से जुड़ा वीडियो देख वो जोश में आ गया था। उसने यूट्यूब से ही विधायक बिधूड़ी के नंबर देखे और उन्हें कॉल कर जान से मारने की धमकी दे डाली। आरोपी विधायक को धमकी देकर उन्हें डरा कर वसूली करना और बड़ा डॉन बनाना चाहता था। एएसपी ज्ञान प्रकाश नवल ने बताया कि आरोपी की सरगर्मी से तलाश के लिए एसपी प्रीति जैन के निर्देशन में डिप्टी एसपी झाबरमल, सीआई मदनलाल और उन्हें शामिल करते हुए तीन टीमें गठित की थी।

तीनों टीमों को भीलवाड़ा, कोटा और मध्यप्रदेश भेजा गया था, जिन्होंने रात भर अलग-अलग स्थानों पर दबिश दी और आरोपी को 24 घंटों के भीतर ही भीलवाड़ा के गंगापुर से डिटेन कर लिया, जिसके बाद पुलिस उसे रावतभाटा थाने ले आई। आरोपी को पकड़ने में सीआई मदनलाल, एएसआई असाराम, हेड कांस्टेबल कमलेश, कांस्टेबल नरेंद्र, करतार, अनिल और जितेंद्र शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...