पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिंगोली में राजस्थान- एमपी के पुलिस अधिकारियों की बैठक:रावतभाटा को छू रही है मध्यप्रदेश की सीमा, पंचायत चुनाव में तलामेल बैठा कर करेंगे काम

रावतभाटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रावतभाटा के समीप मध्य प्रदेश के सिंगोली में 1 जुलाई से चुनाव शुरू होने है। इसे लेकर राजस्थान और मध्यप्रदेश के पुलिस अधिकारियों की बैठक सिंगोली (एमपी) के विश्रामगृह में हुई।

रावतभाटा डिप्टी एसपी झाबरमल ने बताया कि मध्यप्रदेश के नीमच ज़िले में त्रि-स्तरीय पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव होने है। चुनावों के दौरान कानून और शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अहम बिंदुओं पर चर्चा हुई।

जिसमें अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने, सीमावर्ती नाकों पर आपसी समन्वय स्थापित कर चैक पोस्ट स्थापित करने, सीसीटीवी कैमरे लगाने, चुनाव के दौरान अवैध शराब की तस्करी की रोकथाम करने, वांछित अपराधियों, मादक पदार्थों की सूचना साझा करने और उनके खिलाफ उनके प्रभावी कार्रवाई करने में एक-दूसरे का सहयोग करने पर चर्चा की गई।

इस दौरान अंतर्राज्यीय सीमाओं से सटे राजस्थान और मध्यप्रदेश के पुलिस अधिकारी, थाना प्रभारियों, चौकी प्रभारियों के बीच बेहतर समन्वय व सूचना के आदान-प्रदान करने के लिए वॉट्सअप ग्रुप बनाने सहित अहम मुद्दों पर चर्चा हुई।

ये रहे मौजूद
बैठक में रावतभाटा एएसपी ज्ञानप्रकाश नवल, नीमच (एमपी) एएसपी सुंदर सिंह कनेश, डिप्टी एसपी रावतभाटा झाबरमल, एसडीपीओ जावद (एमपी) श्रीराम तिलक मालवीय, डीवाईएसपी महिला प्रकोष्ठ वैशाली सिंह, सिंगोली, रतनगढ, भीलवाड़ा के बिजौलिया थाना, धांगड़मऊ, जावदा चौकी प्रभारी समेत दोनों प्रदेशों की सीमा पर स्थित थानों और चौकियों के प्रभारी शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...