पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

3 बाइक चोर गिरफ्तार:5 पिस्तौल, 9 जिंदा कारतूस मिले, चोरी की 8 बाइक भी बरामद

रावतभाटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रावतभाटा थाना क्षेत्र में पुलिस ने चारभुजा बप्पा रावल चौराहे पर नाकाबंदी के दौरान एक तीन बाइक चोरों को पकड़ लिया। तीनों आरोपी चोरी की बाइक से जा रहे थे। संदिग्ध दिखने पर पुलिस ने बाइक रोककर तलाशी ली। जिसमें तीनों आरोपियों के पास अलग-अलग तीन पिस्टल और सात जिंदा कारतूस मिले।

इस पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की। पूछताछ के आधार पर दो लोगों के घर पर तलाशी में दो पिस्टल, दो जिंदा कारतूस और चोरी की सात बाइक अलग से बरामद की गई।

डिप्टी एसपी झाबरमल ने बताया कि आरोपियों में रेनखेड़ा निवासी पप्पू गुर्जर, बाडोलिया निवासी दिलीप प्रजापत और डाबी निवासी मुकेश उर्फ मेमा बंजारा को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। जहां से तीनों का रिमांड पर लेकर गहनता से पूछताछ की जाएगी।

भास्कर ने उठाया था बाइक चोर गिरोह के सक्रिय होने का मुद्दा
गौरतलब है कि रावतभाटा के शहरी और ग्रामीण इलाके में पिछले एक महीने में एक दर्जन बाइक चोरी हो चुकी है। इसे लेकर भास्कर लगातार ख़बर चला पुलिस प्रशासन को इलाके में बाइक चोर गिरोह के सक्रिय होने की बात से चेता रहा था।

पुलिस ने बताया की आरोपियों से पूछताछ में किसी बड़े बाइक चोर गिरोह का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है।

डिप्टी झाबरमल के नेतृत्व में हुई कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में रावतभाटा सीआई मदनलाल, एएसआई असराम, निहालसिंह, हेड कांस्टेबल कमलेश कुमार, कांस्टेबल नरेन्द्र, करतारसिंह, रामअवतार, रविप्रकाश, चन्दराम, चेतराम, बबलू शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...