पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पेट्रोल पंप से दो लाख रुपए चोरी:पंप मालिक ने सेल्समैन पर लगाया आरोप, सेल्समैन बोला-आरोप है तो चुका दूंगा रुपए

चित्तौड़गढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पेट्रोल पंप से दो लाख रुपए से ज्यादा रुपए चोरी होने का मामला सामने आया है। पेट्रोल पंप मालिक ने अपने ही पंप पर काम करने वाले सेल्समैन पर चोरी का आरोप लगाया है।

चंदेरिया थाने के ASI प्रेमगिरि ने बताया कि सतपुड़ा रोड स्थित धोलेश्वर महादेव फिलिंग स्टेशन पर चोरी होने की सूचना मिली। सेल्समैन अयूब ने बताया कि वह 2 लाख 16 हजार 552 बैंक में जमा करने जा रहा था। इस दौरान जैसे ही वह बाथरूम गया, पीछे से किसी ने टेबल पर रखी कैश चुरा ली। बाथरूम से वापस आने के बाद टेबल का डोर खुला हुआ मिला और टेबल के नीचे पीसी हुई मिर्ची रखी हुई थी।

पेट्रोल पंप मालिक ने लगाया सेल्समेन पर आरोप

ASI प्रेम गिरी ने बताया कि जब इसकी सूचना पेट्रोल पंप मालिक घोसुंडा निवासी लोकेश पुत्र लक्ष्मी लाल पारीक को दी तो वह उस समय उदयपुर थे। उदयपुर से आने के बाद पंप मालिक लोकेश ने अपने ही सेल्समैन पर आरोप लगाया कि चोरी अयूब नहीं की है। उनका कहना है कि कोई भी चोरी करके नहीं ले जा सकता। शंका होने पर जब अयूब से बातचीत की तो उसने यह लिख कर दिया कि अगर उस पर आरोप लग रहा है तो वह यह रुपए चुका देगा। लोकेश पारीक ने अयूब के खिलाफ भी मामला दर्ज किया। ASI प्रेम गिरी ने कहा हम इसके बारे में विस्तृत रूप से जांच कर रहे हैं। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।