पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कांग्रेस विधायक को अपनी जाान का खतरा:राजेंद्र सिंह बिधूड़ी बोले- पुलिस मेरी हत्या करवा सकती है

चित्तौड़गढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चित्तौड़गढ़ से बेगूं से कांग्रेस के विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी को धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे में ही पकड़ लिया लेकिन पुलिस की कार्रवाई से नाखुश ही नजर आए। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस उनकी हत्या तक करवा सकती है। वहीं, बिना किसी का नाम लिए बेगूं विधायक ने अपने ही कांग्रेस के एक हारे हुए नेता, जिन्हें राज्य मंत्री का दर्जा दिया गया, के खिलाफ कहा कि इसी तरह रिजेक्टेड लोगों को पद मिलता रहा तो अगली बार सरकार हमारी नहीं बनेगी।

बेगूं विधायक ने बुधवार को यहां कहा, पुलिस ने इस आरोपी को पकड़ा है, उस आरोपी ने मुझे धमकी नहीं दी। थानेदार के आने से पहले ही एसडीएम मेरे निवास स्थान पर आ चुके थे। उन्होंने पहले से लोकेशन निकाली थी और फोन नंबर कोटा के किसी गुर्जर के नाम बताया। जिसने भी धमकी दी उसने डोडाचूरा की चोरी को लेकर बात की थी। फिर बीच में देवा गुर्जर का मामला कहां से आ गया। यूट्यूब पर किसी ने देवा गुर्जर वीडियो देख लिया तो उसे मेरा नाम और नंबर कैसे पता चला। देवा गुर्जर मामले में मैं शामिल ही नहीं था, फिर कोई मुझे क्यों धमकी देगा। पारसोली थाने से चोरी मामले को घुमाने के लिए पुलिस यह कर रही है।

रिजेक्टेड लोगों को बना दिया राज्यमंत्री

बेगूं विधायक बोले कि रिजेक्टेड लोगों को पद नहीं मिलना चाहिए जो जनता द्वारा दो बार नकारे गए। ऐसे लोगों को राज्यमंत्री का दर्जा क्यों दिया जा रहा है, जिसे जनता ने दो बार रिजेक्ट कर दिया हो। सत्ता के दलाल को राज्यमंत्री का दर्जा दे दिया गया जबकि कार्यकर्ताओं को देना चाहिए। कार्यकर्ताओं से सरकार बनती है। ना ही रिजेक्टेड लोगों से और ना ही कलेक्टर-एसपी से। पद मिलना चाहिए तो सिर्फ कार्यकर्ताओं को। अगर इसी तरह नकारे हुए लोगों को राज्यमंत्री का पद मिलने लगा तो अगली बार सरकार नहीं बन सकती।

पुलिस पर आरोप - हत्या करवा सकती है पुलिस
पारसोली डोडाचूरा की सीबीआई जांच होनी चाहिए। सीबीआई तो क्या इंटरनेशनल एजेंसी से जांच करवा लो। पुलिस अपने अधिकारियों को बचाने के लिए इस तरह की हरकतें कर रही है। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस मेरी हत्या करवा सकती है, या फिर मेरा एक्सीडेंट भी करवा सकती है। मेरी जान को सच में खतरा है। जो भी इस मामले में लिप्त है वह मुझे मार सकता है।

उल्लेखनीय है कि बिधूड़ी एक बार फिर चर्चा में है। सोमवार रात को उनको जान से मारने की धमकी मिली। धमकी देने वाले ने कहा- एक महीने में गाेली मार देंगे। पुलिस ने मंगलवार को धमकी देने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि, वह डॉन बनना चाहत है, इस कारण विधायक को धमकी दी।

कांग्रेस विधायक को गोली मारने की धमकी:MLA बिधूड़ी से वसूली कर बड़ा डॉन बनना चाहता था आरोपी