पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अश्लील फोटो फैलने के डर से लड़की ने खाया जहर:दो युवकों ने खेत में किया था गैंगरेप, दुष्कर्म का वीडियो भी बनाए थे

भरतपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अश्लील फोटो-वीडियो सर्कुलेट होने के डर के चलते एक गैंगरेप पीड़िता ने आत्महत्या कर ली है। यह घटना भरतपुर की है। नाबालिग पीड़ितने जहर खाकर जान दे दी। बच्ची से उसके पड़ोसी गांव के 2 युवकों ने खेत में सामूहिक दुष्कर्म किया था। आरोपियों ने अश्लील फोटो-वीडियो भी बना लिए थे। आरोपियों ने युवती के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। गांव के कुछ लोगों ने युवती के पिता को इसकी जानकारी दी। पिता ने जब इस बारे में पूछा तो युवती ने आपबीती बता दी। परिजनों ने सोमवार रात करीब 10 बजे कैथवाड़ा थाने में मामला दर्ज कराया।

दरअसल, कैथवाड़ा थाना इलाके में करीब 10 दिन पहले नाबालिग खेत में काम कर रही थी। इस दौरान खोरा गांव के 2 युवक हाफिज और मनीष आए और उसके साथ गैंगरेप किया। युवकों ने उसके अश्लील फोटो-वीडियो भी बना लिए थे। इसके अलावा उसके साथ कुछ सामान्य फोटो भी लिए और फरार हो गए।

इंस्टाग्राम से हुआ मामले का खुलासा

वारदात से डरी-सहमी नाबालिग ने इस बारे में किसी को भी नहीं बताया। आरोपियों ने नाबालिग के साथ का सामान्य फोटो इंस्टाग्राम पर डाला तो गांव के कुछ युवकों ने युवती के पिता के बारे में बता दिया। नाबालिग के पिता ने इस बारे में बेटी से पूछा तो उसने अपने साथ प्रताड़ना के बारे में पिता को बताया। उसके पिता ने कहा कि वह इस बारे में उन लड़कों से बात करेंगे।

पंचायत में ही उलझे रहे, पुलिस रिपोर्ट में की देरी
नाबालिग के पिता सोमवार को आरोपियों से बात करने खोरा गांव गए तो पीछे से नाबालिग ने जहर खा लिया। परिजन नाबालिग को लेकर अस्पताल पहुंचे तो उसे गंभीर हालत में अलवर रेफर कर दिया। अलवर ले जाते समय रास्ते में ही नाबालिग ने दम तोड़ दिया। करीब 1 बजे नाबालिग के शव को गांव लाया गया। नाबालिग के परिजनों ने मौत के कई घंटों तक पुलिस को खबर नहीं दी और गांव की पंचायत में बातचीत में ही उलझे रहे। सोमवार रात करीब 10 बजे उन्होंने कैथवाड़ा थाने में मामला दर्ज कराया। कैथवाड़ा SHO ने शव को कब्जे में लेकर सीकरी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।