पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाड़मेर शहर में 8 घंटे रहेगी बिजली गुल:मेंटेनेंस के काम के लिए होगी बंद, पेट्रोल व डीजल के दाम स्थिर

बाड़मेर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाड़मेर डिस्कॉम शहर के कई मोहल्लों में बिजली कटौती कर रहा है। शनिवार को शहर सेकंड (द्वितीय) में 8 घंटे की बिजली कटौती रहेगी। इस दौरान बिजली उपकरणों का रखरखाव व मेंटेनेंस और मरम्मत की जाएगी। दीपावली पर्व से पहले शहर भर में अलग-अलग दिन में बिजली कटौती की जा चुकी है।

8 घंटे बिजली बंद रहेगी

सहायक अभियंता शहर के सैक॔ड के अनुसार शनिवार को 33/11केवी रीको से निकलने वाले 11 केवी फीडर सिटी सेकंड बिजली लाइनों के रखरखाव का कार्य किया जाएगा। इस दौरान शहर के कई इलाकों में सुबह 10 बजे से 6 बजे तक 8 घंटे की बिजली कटौती की जाएगी। उन्होंने बताया कि शहर के शास्त्री नगर, नगर परिषद सभापति दीपक माली के आस-पास की गलियों में बिजली लाइन मरम्मत कार्य के लिए 8 घंटे बिजली बंद रहेगी। गौरतलब है कि बाड़मेर डिस्कॉम ने दीपावली पर्व से पहले अलग-अलग फीडर की लाइट को बंद करके मरम्मत कार्य किया था। उस मरम्मत कार्य को अभी तक एक माह भी पूरा नहीं हुआ है।

पेट्रोल व डीजल के दाम स्थिर

दीपावली से पहले मोदी सरकार ने पेट्रोल व डीजल के दामों में कमी थी। उसके बाद राजस्थान सीएम ने वेट में कमी की थी। बाड़मेर में राजस्थान में वेट कम होने के बाद से भावों में कोई बदलाव नहीं हुए है। शनिवार को पेट्रोल के भाव 108.83 और डीजल के भाव 92.32 है।

आज यहां लगेंगे शिविर

प्रशासन गांवो के संग अभियान शिविर शनिवार को बाड़मेर पंचायत समिति के दरूड़ा, पाटौदी में खनौड़ा, गिड़ा में श्यामपुरा, गडरारोड़ में द्राभा, गुड़ामालानी में डाबल, सिवाना में आजीयाणा तथा धनाऊ में दीनगढ ग्राम पंचायत में शिविर का आयोजन होगा।