पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घरवाले सोते रहे, चोरी सोने-चांदी के गहने ले गए:50 तोला गहने चुरा ले गए, खाली अटैची खेत में फेंकी

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ताले तोड़कर ले गए सोने-चांदी के आभूषण व कैश रुपए चुराए। - Money Bhaskar
ताले तोड़कर ले गए सोने-चांदी के आभूषण व कैश रुपए चुराए।

चोरों ने रात को घर के ताले तोड़कर लाखों रुपए के सोने-चांदी के आभूषण व कैश रुपए चुरा कर ले गए। सुबह जब परिवार के लोग उठे तो कमरों के ताले टूटे देखकर होश उड़ गए। परिजनों ने पुलिस चोरी की रिपोर्ट दी है। घटना बाड़मेर जिले के कनोड़ा गांव की है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर ली है।

कनोड़ा निवासी पुरखाराम पुत्र पेमाराम ने ग्रामीण थाना पुलिस को रिपोर्ट दी है। कि रात के समय में परिवार के कुछ सदस्य बाहर गए हुए थे। दो-तीन सदस्य घर में सो रहे थे। रात को करीब 1 बजे चोर घर में घुसे कमरों के ताले तोड़कर अलमारी में रखी अटैची, व सोने के आभूषण ले गए है। दो भाईयों के अलग-अलग सोने के 20 तोला आभूषण और चांदी के 30 तोला आभूषण व 25 हजार रुपए कैश चुरा कर ले गए। चोरों ने अटैची में से आभूषण व रुपए लेकर खेत में ही फेंक दी।

घर के तीन कमरों के ताले तोड़कर चुराए दो भाईयों के सोने-चांदी के आभूषण
घर के तीन कमरों के ताले तोड़कर चुराए दो भाईयों के सोने-चांदी के आभूषण

पीड़ित का कहना है कि पैरों के निशान देखने से लगता है कि दो चोर बाइक पर आए थे। तीन कमरों के ताले तोड़कर सामान बिखेर दिया और कमरे में रखी अलमारी को खोलकर दो अटैची व एक लकड़ी की संदूक उठा कर ले गए। इसमें रखे सोने-चांदी के आभूषण व कैश रुपए चुराकर खेत में फेंक दिए। पुलिस को रिपोर्ट दे दी है।

ग्रामीण थाना पुलिस के मुताबिक मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पद्चिन्हों व आसपास के लोगों से पूछताछ कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। आसपास के मार्केट में लगे सीसीटीवी को भी खंगाल रहे है। जल्द चोरों को पकड़ लेंगे।