पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्कूल जा रहे प्रिंसिपल पर जानलेवा हमला:स्कार्पियो से बाइक को मारी टक्कर, डंडों से की मारपीट, अस्पताल में भर्ती

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रिंसिपल पर सिर, हाथ व पीठ पर किया हमला। अस्पताल में भर्ती। - Money Bhaskar
प्रिंसिपल पर सिर, हाथ व पीठ पर किया हमला। अस्पताल में भर्ती।

घर से बाइक पर स्कूल जा रहे प्रिंसिपल पर स्कार्पियो में आए बदमाशों ने सरियों व डंडो से हमला कर दिया। बेहोशी के हालात में छोड़कर भाग गए। इससे पहले बदमाशों ने प्रिंसिपल के घर से रैकी करते हुए पीछा किया था। घटना बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना उपखंड के चालकना केकड़ फांटे की है। प्रिसिंपल का धोरीमन्ना अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस पीड़ित के बयान के आधार पर कार्रवाई करेगी। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पुरानी रंजिश के चलते हमला किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक चैनपुरा निवासी भीखाराम हायर सेकेंडरी स्कूल गुडा में कार्यवाहक प्रिंसिपल पद पर कार्यरत है। पीड़ित भीखाराम ने बताया कि मंगलवार को सुबह बाइक पर गांव से स्कूल जाने के लिए निकले थे। स्कापियो में सवार तीन लोगों ने बाइक का घर से पीछा करना शुरू किया। कई बार-बार प्रिंसिपल के साइड देने के बाद भी स्कार्पियो आगे नहीं निकली। करीब 10 किलोमीटर तक चलने के बाद चालकना केकड़ गांव फांटे पर बाइक को धीरे किया तो पीछे से स्कार्पियो ने टक्कर मार दी। गाड़ी में सवार जगदीश पुत्र सुराराम सहित दो अन्य ने धारदार हथियार, लाठियो और डंडों से हमला कर दिया। सिर में चोट लगने के कारण प्रिंसिपल वहीं पर बेहोश हो गए। मारपीट करके वहां मरा हुआ समझ कर छोड़कर भाग गए। वहां से गुजर रहे लोगों ने धोरीमन्ना अस्पताल पहुंचाया।

धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम विश्नोई के मुताबिक पीड़ित की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं मिली है लेकिन पीड़ित ने जो बयान में नाम बताए है उसको डिटेंन कर लिया है। अब जैसी रिपोर्ट आएगी वैसी कार्रवाई की जाएगी। प्रिंसिपल के सिर, हाथ व पीठ पर चोटें लगी हुई है धोरीमन्ना अस्पताल में इलाज चल रहा है। डंडों से हमला किया है धारदार हथियार नहीं था।