पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX56747.14-1.65 %
  • NIFTY16912.25-1.65 %
  • GOLD(MCX 10 GM)476900.69 %
  • SILVER(MCX 1 KG)607550.12 %

चोरों ने एक साथ 5 दुकानों के ताले तोड़े:अज्ञात चोरों ने किराणा और मोबाइल दुकान से चुराए गुटखा, बीड़ी, सिगरेट व मोबाइल, गल्ले में रखी नकदी भी ले गए, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

बाड़मेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुकान का ऊंचा किया हुआ शटर और मौके पर मौजूद लोग। - Money Bhaskar
दुकान का ऊंचा किया हुआ शटर और मौके पर मौजूद लोग।

बाड़मेर जिले के गिड़ा थाना क्षेत्र के झाख गांव में बीती रात को अज्ञात चोरों ने एक साथ 5 दुकानों के ताले तोड़े और उसमें रखे गुटखा, जर्दा, बिड़ी, मोबाइल और नकदी चुराकर फरार हो गए। सुबह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। एक साथ 5 दुकानों के ताले टूटने से दुकानदारों और ग्रामीणों में रोष है।

दरअसल झाख गांव में सोमवार रात को चोरों ने किराणा और मोबाइल की दुकान के ताले तोड़कर गुटखा, जर्दा, सिगरेट, बिड़ी और मोबाइल चुराकर ले और दुकानों से करीब 60 हजार रुपए भी चुरा लिए। सुबह जब झाख गांव में ग्रामीणों ने दुकान मालिकों को सूचना दी, तब दुकान मालिक भागते-भागते पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

किराणा दुकानदार प्रकाश जैन ने बताया कि चोर नकदी के अलावा गुटखा, सिगरेट, जर्दा और बीड़ी चुराकर ले गए। यह सामान करीब 80-90 हजार रुपए का था। पड़ोस में मोबाइल की दुकान है, वहां से मोबाइल व नकदी चुराकर ले गए।

चोरों ने दुकानों के तोड़े ताले, ग्रामीण और पुलिस खड़ी
चोरों ने दुकानों के तोड़े ताले, ग्रामीण और पुलिस खड़ी

गिड़ा थानाधिकारी जयराम ने बताया कि सुबह सूचना मिलने पर बाटाडू चौकी से पुलिस टीम को झाख गांव में भेजा। टीम आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। साथ ही आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। एक सीसीटीवी में एक चोर दिखाई दे रहा है, लेकिन अंधेरा होने के साथ-साथ चोर ने मुंह पूरी तरफ से ढका हुआ है। पुलिस पैरों के निशान के आधार पर अंदेशा लगा रही है कि चोर किस साइड से आए थे और किस तरफ गए है।

चोरो का टारगेट सिगरेट, बीड़ी और गुटखा
चोरों ने पांच दुकानों के ताले तोड़े हैं। इन दुकानों में दो किराणे, एक मोबाइल और एक कपड़े की दुकान थी। दुकान प्रकाश जैन ने बताया कि किराणे की दुकान से डेढ़ बोरी बीड़ी, एक कार्टन सिगरेट, एक बोरी जर्दा चुरा ले गए और गल्ले में रखे करीब 50 हजार रुपए नकद भी चुराकर ले गए।

खबरें और भी हैं...