पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चाकू दिखाकर होटल संचालक को धमकाया:शराब पीने के लिए मांग रहे थे रुपए, दुकान में तोड़फोड़ की, जाते समय पत्थर भी मारे

बांसवाड़ा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चरकनी में एक होटल के बाहर बदमाशों ने शराब के लिए रुपए नहीं मिलने पर तोड़फोड़ की। - Money Bhaskar
चरकनी में एक होटल के बाहर बदमाशों ने शराब के लिए रुपए नहीं मिलने पर तोड़फोड़ की।

चाकू दिखाकर होटल संचालक से शराब के लिए रुपए मांगने का मामला सामने आया है। होटल संचालक ने रुपए देने से इनकार किया तो बदमाश ने होटल और दुकान में तोड़फोड़ की। पथराव कर सामान तहस-नहस कर दिया। जाते समय बदमाशों ने होटल पर पथराव भी किया। बीच बचाव कर लोगों ने बदमाशों को मौके से हटाया। कुशलगढ़ थाना पुलिस ने होटल संचालक की रिपोर्ट पर FIR की है। वहीं मामले की जांच SI भवानीशंकर खराड़ी कर रहे हैं।

बाहर खड़ी बाइक को गिरा दिया। इसके बाद पत्थर मारे।
बाहर खड़ी बाइक को गिरा दिया। इसके बाद पत्थर मारे।

मामला कुशलगढ़ थाना क्षेत्र के चरकनी का है, जहां चरकनी निवासी राकेश पुत्र हकरू भूरिया, छोटी होटल के साथ दुकान चलाता है। इस बीच 24 जनवरी को देर शाम कोटड़ा (टिमेड़ा) निवासी विकास पुत्र भारत कलासुआ, प्रेम पुत्र प्रभु कलासुआ, हिम्मत पुत्र धारू कलासुआ व गणेश भील मौके पर आए।

आरोपियों ने आते ही राकेश भूरिया को शराब के पैसे देने के लिए धमकाया। इस बीच विकास कलासुआ ने जेब से चाकू निकाला और राकेश को चाकू मारने की धमकी दी। इस पर राकेश ने फुर्ती दिखाते हुए विकास से चाकू छीन लिया, लेकिन इसके बाद बदमाशों ने उससे मारपीट की।

दुकान में तोड़फोड़ कर सारा सामान बिखेर दिया। बाहर रखी कुर्सी टेबल तोड़ दी। वहीं दुकान के बाहर पथराव किया। जाते समय बदमाश बाहर खड़ी बाइक को भी तोड़ गए। पत्थर मारकर बाइक को भी क्षतिग्रस्त किया। बदमाशों ने दुकान के बंद दरवाजे पर लातें मारकर उसे तोड़ने की कोशिश भी की। इस बीच राकेश ने शोर मचाया तो टिमेड़ा बड़ा निवासी समसू पुत्र नाथू राणा व खातु पुत्र कालिया राणा ने बीच बचाव किया। राकेश ने आरोप लगाया कि लोग बीच बचाव नहीं करते तो आरोपी उसे जान से मार देते। सूचना पर थाना पुलिस ने मौका मुआयना कर रिपोर्ट दर्ज की।

कंटेंट : पवन राठौड़ (कुशलगढ़)