पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

2 दिवसीय दौरे पर आएंगी पूर्व CM वसुंधरा राजे:पूर्व राज्यमंत्री जीतमल खांट की समाधि से करेंगी यात्रा की शुरुआत, त्रिपुरा सुंदरी के दर्शन करेंगी

बांसवाड़ा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे। - Money Bhaskar
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे मंगलवार को बांसवाड़ा के दो दिवसीय दौरे की शुरुआत करेंगी। अमरापुरी थालीतलाई स्थित पूर्व राज्यमंत्री जीतमल खांट की समाधि से उनका दौरा शुरू करेंगी। राजे के तय कार्यक्रम से पहले BJP के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने यहां का दौरा किया। साथ ही खांट के परिवार को ढांढस भी बंधाया।

दोपहर साढ़े 3 बजे वसुंधरा पूर्व राज्यमंत्री भवानी जोशी के घर पहुंचेंगी। यहां जोशी के बड़े भाई के निधन पर वह संवेदना व्यक्त करेंगी। इसके बाद शाम साढ़े 5 बजे वसुंधरा का त्रिपुरा सुंदरी मंदिर जाना तय है। पूजा-अर्चना के बाद वह गेस्ट हाउस में रुकेंगी। अगले दिन बुधवार सुबह तलवाड़ा हैलीपेड से सुबह 9 बजे ब्राह्मणों के खेड़ा के लिए प्रस्थान करेंगी। बांसवाड़ा में प्रस्तावित यात्रा को लेकर जिला प्रशासन की ओर से SDO गढ़ी और बांसवाड़ा को प्रोटोकॉल अधिकारी लगाया गया है।

निजी कार्यक्रम, पार्टी कार्यालय को सूचना

वसुंधरा राजे की बांसवाड़ा यात्रा को लेकर चर्चा चल रही है कि उनका कोई भी कार्यक्रम पार्टी की ओर से तय नहीं किया गया है। इस पर पूर्व राज्यमंत्री भवानी जोशी ने स्पष्ट किया है कि पूर्व CM राजे के बांसवाड़ा और संभाग के अन्य जिलों में आगमन की सूचना पहले ही पार्टी के प्रदेश मुख्यालय को दी जा चुकी है। इसी तरह बांसवाड़ा में पार्टी जिलाध्यक्ष गोविंद सिंह राव से लेकर अन्य पदाधिकारियों को भी इसकी जानकारी दी गई है। पूर्व सीएम राजे पार्टी के किसी कार्यक्रम में नहीं आ रही हैं। उनका कार्यक्रम संवेदना व्यक्त करने के साथ पूजा अर्चना का है।

इस दौरे से तस्वीर होगी साफ
वसुंधरा राजे से पहले बांसवाड़ा में पिछले दिनों संवेदना जताने कई बड़े नेता आ चुके हैं। प्रदेशाध्यक्ष पूनिया, पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष परनामी, पूर्व मंत्री यूनुस खान यहां आ चुके हैं, जबकि देवी स्थल त्रिपुरा सुंदरी में राजसमंद से सांसद दीया कुमारी भी दर्शन कर चुकी हैं।