पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मकर संक्रांति पर घर लौट रहे युवक की मौत:चचेरे भाई के साथ बाइक पर आ रहा था, अज्ञात वाहन चालक टक्कर मारकर भागा

डूंगरपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक की मौत के बाद अस्पताल में मोर्चरी के बाहर खड़े परिवार के लोग। - Money Bhaskar
युवक की मौत के बाद अस्पताल में मोर्चरी के बाहर खड़े परिवार के लोग।

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक परिवार के साथ मकर संक्रांति मनाने घर लौट रहा था। रास्ते में ही अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार दी। उसके साथ आ रहा चचेरा भाई भी गंभीर घायल हो गया। काफी देर तक दोनों सड़क पर तड़पते रहे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अस्पताल में भर्ती करवाया।

सड़क पर तड़पते रहे दोनों चचेरे भाई
डूंगरपुर के कोतवाली थाने के सीआई दिलीपदान चारण ने बताया कि आड़ीवाट का रहने वाला राजेन्द्र डामोर (25) और उसका चचेरा भाई रमणलाल डामोर गुजरात में मजदूरी करते है। दोनों चचेरे भाई बाइक पर गुरुवार रात अहमदाबाद से सक्रांति के चलते अपने गांव लौट रहे थे। डूंगरपुर-सीमलवाडा मार्ग पर भंडारिया घाटा के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में राजेंद्र के सिर और शरीर पर कई जगह चोट आई। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने पुलिस को सूचना दी।

2 साल की बच्ची के सिर से उठा पिता का साया
पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। गंभीर घायल राजेन्द्र डामोर की आज सुबह मौत हो गई। हादसे की जानकारी पर परिवार के लोग पहुंचे। रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। मृतक राजेन्द्र डामोर की शादी तीन साल पहले हुई थी। उसके 2 साल की एक बच्ची है।